scriptबकरियां चराने गया बालक नाडी में डूबा | Goat drowned in goat for grazing goats | Patrika News

बकरियां चराने गया बालक नाडी में डूबा

locationनागौरPublished: Sep 14, 2019 11:36:23 am

Submitted by:

Sandeep Pandey

बोरावड़. ग्राम सबलपुर के भामोलाई नाडी में बकरिया चरा रहे बालक की नाडी में डूबने से मौत हो गई। तीन घंटे की मशक्कत के बाद निकला शव बाहर1

acchident

crime

बोरावड़ . समीप ग्राम सबलपुर के भामोलाई नाडी में बकरिया चरा रहे बालक की नाडी में डूबने से मौत हो गई। करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने बालक के शव को बाहर निकाला जा सका। पंचायत समिति सदस्य मुकेश नायक की सूचना पर मकराना तहसीलदार रामस्वरूप विश्रोई, पटवारी महावीर प्रसाद व मकराना पुलिस थाने से जाप्ता मौके पर पहुंचा। नाडी पर सेठू उर्फ दयालराम (16) पुत्र जगन्नाथ नायक, गजेन्द्र पुत्र औंकारराम, राकेश पुत्र पांचूराम व जगदीश पुत्र सीताराम नाडी पर बकरियां चरा रहे थे। एक बकरी नाडी की तरफ जा रही थी बकरी को बचाने के लिए सेठू उर्फ दयालराम दौड़ा जिससे उसका संतुलन बिगडऩे से पैर फिसल गया तथा वह नाडी में डूब गया। जिसे बचाने के लिए उसके साथी जगदीश, राकेश व गजेन्द्र भी दौड़े, लेकिन देखते ही देखते सेठू पानी के अन्दर चला गया सूचना मिलने पर ग्रामीणों ने सबलपुर के गोताखोर बुलवाए। तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार सेठू का शव निकाला गया।

सरपंच को सुनाई खरी-खोटी

वही सूचना मिलने पर सबलपुर सरपंच विनय नाथावत भी मौके पर पहुंच गए। वहां मौजूद नायक समाज के गेन्दाराम व एक अन्य व्यक्ति ने नाडी की हालत पर ग्राम पंचायत को जिम्मेदार मानते हुए घटना का दोषी बताया जिसके बाद माहौल गरमा गया। सरपंच व गेन्दाराम के बीच विवाद बढ़ गया जिसे ग्रामीणों व पुलिस ने हस्तक्षेप कर शांत किया।

फॉर्म हाउस से लोहे का गेट चोरी

लाडनूं. अपने फार्म हाउस से लोहे के गेट चोरी होने की रिपोर्ट एक जने ने थाने में पेश की है। थाना क्षेत्र के ग्राम दूजार निवासी गिरधारीराम यादव पुत्र पदमाराम यादव ने बताया है कि गुरुवार रात उनके घर से 500 मीटर की दूरी पर स्थित उनके यादव कृषि फार्म पर चारदीवारी के बीच मुख्य सडक़ की दिशा में लगा लोहे का 14 फीट का गेट कोई चुराकर ले गया। सुबह 6 बजे जब वह भैंस बांधने के लिए वहां पहुंचे तो गेट नहीं मिला। पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो