परबतसर में कांग्रेस की संकल्प यात्रा के दौरान क्या रहा खास और क्या रहा चर्चा का विषय - देखें ये रिपोर्ट

By: rohit sharma

Updated On:
12 Sep 2018, 11:42:44 PM IST

 
  • https://www.patrika.com/rajasthan-news/

नागौर.
जिले के परबतसर में आयोजित हुई कांग्रेस की अजमेर संभाग की संकल्प यात्रा में अच्छी खासी भीङ जुटने से कांग्रेस के नेता उत्साहित नजर आये। संकल्प यात्रा को कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ सचिन पायलेट सहित नेताओ ने सम्बोधित किया। संकल्प यात्रा को सम्बोधित करते हुए अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केवल दो ही लोग राज चला रहे हैं। बाकि मंत्री तो ढ़ोली-घोड़े हैं। वहींं इस दौरान प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का भी दावा किया।

पीसीसी चीफ सचिन पायलेट ने कार्यकर्ताओ से एकजूट होकर कांग्रेस को जीताने की अपील की। नागौर की पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा का संकल्प यात्रा में उपस्थित नहीं होना चर्चा का विषय बना रहा। ज्योति मिर्धा नागौर की पूर्व सांसद हैं और केंद्र में कांग्रेस के दिग्गज नेता व केंद्रीय मंत्री रहे नाथूराम मिर्धा की पौती हैं। ज्योति की अनुपस्थित ने कई सवाल छोड दिए।



Updated On:
12 Sep 2018, 11:42:44 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।