scriptविषाक्त पदार्थ खाकर खुदकुशी की कोशिश करने वाले कुशालगिरी की हालत स्थिर | Condition of rape accused kushalgiri, who tried to suicide, is stable | Patrika News

विषाक्त पदार्थ खाकर खुदकुशी की कोशिश करने वाले कुशालगिरी की हालत स्थिर

locationनागौरPublished: Apr 19, 2019 08:33:24 pm

Submitted by:

Dharmendra gaur

गो चिकित्सालय परिसर स्थित कमरे में विषाक्त पदार्थ खाकर किया था खुदकुशी का प्रयास

kushalgiri news in hindi

Condition of rape accused kushalgiri, who tried to suicide, is stable

युवती ने दर्ज करवाया था बलात्कार का मामला
नागौर. युवती द्वारा बलात्कार का आरोप लगाने व सदर थाने में मामला दर्ज होने के बाद विषाक्त पदार्थ खाकर खुदकुशी की कोशिश करने वाले कुशालगिरी का जोधपुर के एमडीएम के आईसीयू में इलाज चल रहा है। चिकित्सकों के अनुसार उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। चिकित्सक उसके स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए हैं। पुलिस के अनुसार गौ चिकित्सालय के संचालक कुशालगिरी ने शुक्रवार सुबह विषाक्त खाया व कमरे में पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी की कोशिश की लेकिन कर्मचारियों ने समय रहते उनको उतारकर जेएलएन अस्पताल पहुंचाया। जहां हालत गंभीर होने के चलते प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

बलात्कार का आरोप लगने के बाद कुशालगिरी ने फंदे से झूलकर की खुदकुशी की नाकाम कोशिश….


पीडि़ता का मेडिकल करवाया
सदर थानाधिकारी सहदेव चौधरी ने बताया कि गुरुवार रात में कुशालगिरी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस युवती की रिपोर्ट के आधार पर मामले में पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है। शहर के जोधपुर रोड स्थित गो चिकित्सालय में दो महीने से कार्यरत कुचेरा थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी पीडि़ता ने रिपोर्ट बताया कि वह बुधवार रात को चिकित्सालय परिसर में स्थित कमरे में सो रही थी। कुशालगिरी ने दरवाजा खुलवाकर उसके साथ बलात्कार किया। जेएलएन में पीडि़ता का मेडिकल करवाया जा रहा था, उसी दौरान बेहोशी की हालत में कुशालगिरी को भी अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रेफर कर दिया गया। जहां आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है।

फंदा लगाकर खुदकुशी की कोशिश करने वाले कुशालगिरी जोधपुर के एमडीएम में आईसीयू में भर्ती


घटनास्थल का किया मुआयना
थानाधिकारी चौधरी ने बताया कि पीडि़ता पिछले दो महीने से गो चिकित्सालय में काम कर रही थी। पीडि़ता की निशानदेही पर शुक्रवार शाम को घटना स्थल का मुआयना कर कमरे को सीज किया गया है। घटना में आरोपी कुशालगिरी द्वारा विषाक्त पदार्थ का सेवन कर फंदा लगाकर खुदकुशी की कोशिश करने के बाद तबीयत बिगडऩे के कारण उसे जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

कुशालगिरी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज

सदर पुलिस से एसआई को साथ भेजा गया है। उन्होंने बताया कि बलात्कार पीडि़ता का मेडिकल मुआयना करवाया गया है। पीडि़ता के बयान दर्ज किए गए हैं जबकि कोर्ट में अवकाश होने के चलते सोमवार को आवेदन पेश कर मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज करवाए जाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो