script

अब अस्‍पताल पर तीसरी आंख से निगहबानी

locationनागौरPublished: Jul 16, 2019 01:54:15 pm

Submitted by:

Rudresh Sharma

सामुदायिक चिकित्सालय में लगे 8 सीसीटीवी कैमरे, सीजेएम ने निरीक्षण के दौरान सीसीटीवी लगाने के दिए थे निर्देश

police command and control room in jodhpur

CCTV cameras, cctv camera news, jodhpur news, jodhpur police, jodhpur police commissionerate, police control room news

Nagaur Latest News in Hindi : मेड़ता सिटी. जिला विधिक सेवा प्राधिकरण मेड़ता की ओर से मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट तथा सचिव ने सामुदायिक चिकित्सालय का औचक निरीक्षण कर व्यवस्थाएं जांचने के दौरान चिकित्सा अधिकारी को अस्पताल परिसर में सीसीटीवी कैमरे लगाने के निर्देश दिए थे। सीजेएम के आदेशों की पालना में सोमवार को चिकित्सालय में 8 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए। चिकित्सालय में कैमरे लगने से रोगी, परिजन एवं चिकित्सकों को सुविधाएं मिलेगी।

गार्ड तैनात करने के निर्देश


निरीक्षण के दौरान मुख्य न्यायिक मजिस्टे्रट महेन्द्र बेनीवाल, प्राधिकरण सचिव रामदेव सिंह सांदू ने चिकित्सालय का निरीक्षण कर साफ-सफाई सहित सुरक्षा के लिहाज से सीसीटीवी व गार्ड तैनात करने के निर्देश दिए थे। सीजेएम के आदेशों की पालना में चिकित्सा प्रभारी अखिल गुप्ता, डॉ. सर्वेश प्रधान, राजेन्द्र प्रजापति सहित चिकित्सकों की देखरेख में सामुदायिक चिकित्सालय में 8 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए। ये सभी कैमरे मंगलवार से शुरू हो जाएंगे।


यहां लगेंगे सीसीटीवी कैमरे
सामुदायिक चिकित्सालय की मेडिकल रिलीफ सोसायटी के तत्वावधान में करीब 50 हजार की लागत से खरीदे 8 सीपी पल्स कैमरों को ठेका कार्मिक धारुराम, अनिल चौधरी, रफीक ने हॉस्पिटल के दोनों प्रवेश द्वार, एमरजेंसी वार्ड, मेल-फिमेल वार्ड, ओपीडी के बाहर अंदर बाहर लगाए। यहां सीसीटीवी कैमरों के लग जाने से अब अस्पताल में आने-जाने वाले प्रत्येक रोगी, उनके परिजन, चिकित्सक सहित पेरामेडिकल स्टाफ कैमरों की नजर में रहेंगे।

 

ट्रेंडिंग वीडियो