scriptबस मालिक पर लगाया छेड़छाड़ व दुष्कर्म के प्रयास का आरोप | Bus owner accused of molestation and attempt to rape | Patrika News
नागौर

बस मालिक पर लगाया छेड़छाड़ व दुष्कर्म के प्रयास का आरोप

धोखे से पति के दस्तावेजों से बस पर दस लाख रुपए का लोन करवाने का मामला

नागौरJun 28, 2022 / 06:04 pm

Suresh Vyas

बस मालिक पर लगाया छेड़छाड़ व दुष्कर्म के प्रयास का आरोप

बस मालिक पर लगाया छेड़छाड़ व दुष्कर्म के प्रयास का आरोप

मौलासर. थाना क्षेत्र के ग्राम सुदरासन की एक महिला ने बस मालिक के खिलाफ छेड़छाड़ एवं दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज करवाया है। प्रकरण की जांच डीडवाना वृताधिकारी गोमाराम कर रहे हैं। महिला ने रिपोर्ट में पति के दस्तावेजों से बस पर दस लाख रुपए का लोन लेने एवं बस मालिक द्वारा धोखाधड़ी करने का भी आरोप लगाया है।
पुलिस के अनुसार पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि उसका पति कम पढ़ा लिखा है वह करीब सात साल पहले सीकर जिले के लोसल के गणेशपुरा गांव निवासी रामनिवास पुत्र सुखदेवाराम जाट की सवारी बस में दो माह तक कंडेक्टर की नौकरी करता था। इस दौरान बस मालिक ने धोखे से पति को झांसे में लेकर उसके दस्तावेजों से एक बस पर करीब दस लाख रुपए का लोन करवा लिया। पति के दस्तावेज व कुछ बैंक के चेक अपने पास रख लिए। बस फाईनेंस कराने के बाद आरोपी बस मालिक ने एक भी किस्त का भुगतान फाईनेंसर को नहीं किया । पीडि़ता ने आरोप लगाया कि सोमवार को बस मालिक उसके घर आया। उसे घर में अकेली पाकर आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। उसने विरोध किया तो जबरन दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। शोर मचाने पर आरोपी कार लेकर भाग गया। रिपोर्ट में पीडि़ता ने यह भी बताया कि बस मालिक उसे लगातार ब्लैकमेल कर परेशान कर रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

शांतिभंग के आरोप में युवक गिरफ्तार
मौलासर. थाना पुलिस ने मंगलवार को शांतिभंग करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी जसवंतदेव ने बताया कि गिरफ्तार युवक पन्नाराम पुत्र भागीरथ राम जाट थाना क्षेत्र के गांव धनकोली का रहवासी है। युवक को धनकोली में शांतिभंग करने की संभावना के चलते पकड़ कर थाने लाया गया था। पूछताछ के बाद युवक को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

Hindi News/ Nagaur / बस मालिक पर लगाया छेड़छाड़ व दुष्कर्म के प्रयास का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो