scriptजायल की राजनीति में आया उबाल, कार्यकर्ताओं ने कर डाली ये मांग | Bjp Workers demanded change Party candidate in Jayal Constituency | Patrika News

जायल की राजनीति में आया उबाल, कार्यकर्ताओं ने कर डाली ये मांग

locationनागौरPublished: Nov 03, 2018 11:35:00 am

Submitted by:

Dharmendra gaur

https://www.patrika.com/nagaur-news/

nagaur bjp news

जायल की राजनीति में आया उबाल, कार्यकर्ताओं ने कर डाली ये मांग

जायल (नागौर). बूथ महासम्पर्क अभियान के तहत शुक्रवार को नागौर आए केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल नागौर में कार्यकर्ताओं से चर्चा करने के बाद जायल विधानसभा के डेह कस्बे में पहुंचे, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर भाजपा को जीताने का आह्वान किया, लेकिन कार्यकर्ताओं ने विधायक मंजू बाघमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। वरिष्ठ भाजपा नेता पवन पहाडिय़ा ने कहा कि खून पसीना बहाकर जिस पार्टी को सींचा, विधायक को जिताने के लिए जी जान लगा दी, लेकिन विधायक ने चुनाव जीतते ही कार्यकर्ताओं को छिटका दिया। मंत्री मेघवाल ने कहा कि आम कार्यकर्ताओं से ग्राउण्ड रिपोर्ट लेने के लिए ही वे आपके बीच पहुंचे हैं, कार्यकर्ताओं की भावना कमेठी के सामने रखी जाएगी। टिकट देना उनके अकेले का काम नहीं है। उन्होंने कहा कि 17 सदस्यीय कमेटी ही प्रत्याशी तय करेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दुनिया भर में भारत का नाम रोशन किया है। हम ऐसे प्रधानमंत्री को खोना नहीं चाहते तो एकजुट होकर भाजपा के पक्ष में मतदान करना होगा।


इन्होंने जताया विरोध
भाजपा जिला मंत्री मनीराम बासट, जोधियासी मण्डल अध्यक्ष सुरेश चारण, महामंत्री बजरंग सिंह, पूसराज शर्मा, जिला प्रवक्ता राजूसिंह रोहिणा, जायल मण्डल महामंत्री मुकनाराम बेड़ा, भाजयुमो जिला मंत्री राजेश डोडवाडिय़ा, दुर्गेश चौधरी, कैलाश जाट, गणपतराम भाम्बू, अर्जुन बिश्नोई सहित एक-एक कर सभी कार्यकर्ताओं ने विधायक बाघमार पर पार्टी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा, आमजन से दूरी, क्षेत्र में कभी जनसुनवाई नहीं करने की बात कहते हुए टिकट बदलने की मांग की। कार्यकर्ताओं ने टिकट नहीं बदलने पर भारी मतों से हार की आशंका तक जता दी। रायशुमारी के दौरान कई बार उपस्थित कार्यकर्ताओं ने हाथ खड़े कर टिकट काटने की बात का समर्थन किया। इस दौरान प्रभारी चौधरी हुकमदेवसिंह, भाजपा प्रदेश मंत्री सरोज प्रजापत, विधानसभा विस्तारक देवाराम पटेल, डेह मण्डल अध्यक्ष श्रवणसिंह उदावत ने विचार व्यक्त किए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो