scriptवीडियो : दो बार भाजपा से विधायक रहे हबीबुर्रहमान ने भाजपा को बताया ऐसी पार्टी | Assembly Election : BJP dividing Muslims : MLA Habibrrehman | Patrika News

वीडियो : दो बार भाजपा से विधायक रहे हबीबुर्रहमान ने भाजपा को बताया ऐसी पार्टी

locationनागौरPublished: Nov 19, 2018 01:28:46 pm

Submitted by:

Dharmendra gaur

https://www.patrika.com/nagaur-news/

Nagaur MLA Habiburrehman

वीडियो : दो बार भाजपा से विधायक रहे हबीबुर्रहमान ने भाजपा को बताया ऐसी पार्टी

हबीबुर्रहमान बोले, मुसलमानों को तोडऩे का काम कर रही भाजपा
नागौर. नागौर से कांग्रेस उम्मीदवार नागौर विधायक हबीबुर्रहमान ने सोमवार को नामांकन पेश किया। गौरतलब है कि भाजपा से टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर कांग्रेस में शामिल हो गए थे। नामांकन के बाद हबीबुर्रहमान ने कहा कि भाजपा मुसलमानों को तोडऩे का काम कर रही है। एक सवाल के जवाब में हबीबुर्रहमान ने कहा कि भाजपा ने युनूस खान को डीडवाना के बजाय टोंक से टिकट देकर गलती की है। वहां हम कांग्रेस के लिए मुसलमानों को मैनेज करेंगे। पार्टी महासचिव अशोक गहलोत जो कहेंगे उन मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगे। नागौर शहर में कॉलेज, सीवरेज, नहरी पानी पहुंचाने का काम करवाएंगे। सडक़ों का काम मैंने ही करवाया है।


कांग्रेस के बागी देंगे चुनौती
मुसलमानों को बाहर रखने का भाजपा का एजेंडा है। मुसलमानों की अनदेखी की है। भाजपा ने सैकण्ड सीएम व केबीनेट मंत्री युनूस खान को डीडवाना से टिकट नहीं देकर टौंक से टिकट पायलट के सामने टिकट दिया है न कि भाजपा से। कांग्रेस से टिकट की दौड़ में शामिल करीब एक दर्जन दावेदारों में से खेलकूद प्रकोष्ठ प्रदेशाध्यक्ष शमशेर खोखर कांग्रेस से बगावत कर बेनीवाल की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का दामन थामकर नागौर से रालोपा के उम्मीदवार के रूप में ताल ठोक चुके हैं वहीं टिकट के प्रबल दावेदार नागौर नगर परिषद सभापति कृपाराम सोलंकी भी निर्दलीय के रूप में ताल ठोक रहे हैं। वे भी आज कुछ ही देर में नामांकन पेश करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो