scriptलूट व हनीट्रेप मामले के तीनों आरोपी गिरफ्तार | All three accused of robbery and honeytrap case arrested | Patrika News
नागौर

लूट व हनीट्रेप मामले के तीनों आरोपी गिरफ्तार

डरा धमका कर नब्बे हजार रूपये लूट लिए

नागौरJun 02, 2022 / 10:54 pm

Suresh Vyas

मारोठ. हनीट्रेप मामले में गिरप्तार मुलजिमान।

मारोठ. हनीट्रेप मामले में गिरप्तार मुलजिमान।

मारोठ. मारोठ थाना क्षेत्र में लूट व हनीट्रेप के मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए तीन को गिरफ्तार किया है। मारोठ थानाधिकारी खेताराम ने बताया कि डिप्टी एसपी संजीव कटेवा के निर्देशानुसार हनी ट्रेप मामले में फरार चल रहे सुन्दर, श्योजीराम व संतोष उर्फ गलुड़ी को गिरफ्तार कर लिया है। इन पर आरोप था कि ईश्वर राम गुर्जर निवासी मुण्ड धसोई की मोटरसाइकिल रोककर बन्दूक की नोक पर डरा धमका कर नब्बे हजार रूपये लूट लिए और दुष्कर्म एवं छेड$खानी का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देते हुए मार्शल गाड़ी में भाग गए। कार्रवाई में पुलिस की टीम में श्रीपाल, राजेन्द्र कुमार, राजेन्द्र कुमार, विजेन्द्र कुमार व मंजु कुमारी ने सहयोग किया।

घर से लापता व्यक्ति का शव खेत में फंदे पर झूलता मिला
कुचामनसिटी. यहां नारायणपुरा मोड़ के पास स्थित पेट्रोल पंप के पीछे एक खेत में गुरुवार को 50 वर्षीय व्यक्ति पेड़ पर फंदे से झूलता हुआ मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। जिसकी शिनाख्त लीचाना निवासी बाबूलाल रेगर के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार गुरुवार सुबह सूचना मिली कि एक खेत में व्यक्ति पेड़ पर फंदे से झूल रहा है। इस पर हेड कांस्टेबल नरेश ने मय जाप्ते मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से उतरवाया। शव करीब 2 दिन पुराना है। ऐसे में पुलिस ने शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया और शिनाख्त के प्रयास शुरू किए। कुछ देर बाद लीचाना निवासी परिजनों ने शव की शिनाख्त 50 वर्षीय बाबूलाल रेगर के रूप में की। परिजनों ने रिपोर्ट में बताया कि बाबूलाल की मानसिक स्थिति खराब थी।

Hindi News/ Nagaur / लूट व हनीट्रेप मामले के तीनों आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो