scriptचाकू की नोक पर 40 हजार लूटे | 40 thousand looted at the tip of knife | Patrika News

चाकू की नोक पर 40 हजार लूटे

locationनागौरPublished: Mar 15, 2019 06:56:10 pm

Submitted by:

Pratap Singh Soni

3 अज्ञात युवक एक जने से 40 हजार रुपए लूट कर ले गए

Makrana News

Makrana News

मकराना. मार्बल मण्डी मकराना में शुक्रवार को चाकू दिखाकर 3 अज्ञात युवक एक जने से 40 हजार रुपए लूट कर ले गए। मंगलाना रोड पर चौधरी पेट्रोल पम्प के पीछे मदीना मस्जिद निवासी इकरामुद्दीन पुत्र सुभान चौहान जो मार्बल की छोटी-मोटी टुकडिय़ा खरीदने का काम करता है। हमेशा की तरह शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे जब वह मोडी मस्जिद के पीछे कुमावत मार्बल व सोगन की माली की कम्पनी के बीच से जा रहा था। उस दौरान 3 जने मोटर साइकिल पर आए लुटेरों ने मुंह पर नकाब बांध रखा था। लुटेरों ने मोटरसाइकिल से उतरकर जाते हुए इकरामुद्दीन को रोक लिया तथा एक युवक ने चाकू निकाल उससे बोला जो तुम्हारे पास है, जल्दी से निकाल दो वरना चाकू लगा दूंगा। अचानक इस तरह की घटना से इकरामुद्दीन घबरा गया तथा वह कुछ बोल पाता उससे पहले ही दो अन्य बदमाश आए और उसकी जेब से 40 हजार निकाल कर भाग छूटे। तब इकरामुद्दीन चिल्लाया। आस पास के लोग दौड़ कर घटना स्थल पर आए, लेकिन तब तक तीनों लुटेरे फरार हो चुके थे।
गले एवं हाथ पर लगा चाकू
इकरामुद्दीन ने जब लुटेरों से अपने को छ़ुड़ाने का प्रयास किया तो उसके गले सहित दोनों हाथों पर चाकू का वार किया। जिससे इकरामुद्दीन के गले सहित दोनों हाथों पर चाकू की चोटें भी आई।
नागरिकों में भारी रोष
घटना को लेकर मार्बल मण्डी में भारी रोष व्याप्त है। पीडि़त इकरामुद्दीन के चिल्लाने पर वहां एकत्रित हुए मार्बल व्यापारियों सहित अन्य पीडि़त को राजकीय चिकित्सालय ले गए तथा उसका उपचार करवाया।
पुलिस ने किया मौका मुआयना
पीडि़त सहित मार्बल संघ पदाधिकारियों द्वारा घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराने पर पुलिस घटना स्थल पहुंची तथा वहां का मौका मुआयना करते हुए पीडि़त से लुटेरों के हुलिए सहित अन्य जानकारियां लेते हुए जल्दी से जल्दी लुटेरों को पकडऩे का आश्वासन दिया। उल्लेखनीय है कि आज मकराना में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट आदि का कार्यक्रम होने के चलते पुलिस विशेष कार्रवाई नहीं कर सकी।
इनका कहना है
मार्बल मण्डी मकराना में पहले भी दो बार इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। पुलिस द्वारा ध्यान नहीं दिए जाने पर आमजन को साथ लेकर मार्बल संघ को आंदोलन का सहारा लेना पड़ सकता है।
अजीज गहलोत- संरक्षक मार्बल संघ मकराना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो