script

नाबालिग किशोरी ने प्यार में धोखा मिलने पर उठाया ऐसा कदम, जानकर कांप जाएंगे आप

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 29, 2017 10:52:00 pm

मुजफ्फरनगर में 14 वर्षीय प्रेमिका ने प्यार में धोखा मिलने पर अपने आप को आग के हवाले कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है।

Crime

मुजफ्फरनगर. यहां 14 वर्षीय प्रेमिका ने प्यार में धोखा मिलने पर अपने आप को आग के हवाले कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। प्रेमिका ने अपने परिवार की इज्जत को बचाने के लिए खुद के ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली । युवती की इलाज के दौरान दर्दनाक मौत हो जाने से परिवार में कोहराम मच गया है। मरने से पहले युवती ने प्रेमी के खिलाफ बयान दे दिया है । प्रेमी ने विदेश ले जाने के लिए फोन कर बुलाया था। लेकिन बस स्टैंड पर प्रेमी के ना मिलने पर प्रेमिका ने ये खौफनाक कदम उठा लिया। प्रेमी ने कहा था आग लगाने को। इसी लिए प्यार की खातिर जान दे दी। प्रेमी के खिलाफ थाने में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी प्रेमी इस घटना के बाद से घर से फरार है। पुलिस मामला दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश में जुट गई है।

चार अफ्रीकी युवकों ने ग्रेटर नोएडा में लूटी ओला कैब, ड्राइवर को पीटकर सड़क पर फेंका

मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के दरबार मोहल्ले का है। यहां एक युवती निशां का प्रेम प्रसंग मौहल्ले के ही युवक हुसैन से चल रहा था। सोमवार की शाम प्रेमी हुसैन ने अपनी प्रेमिका निशां को अपने साथ ले जाने के लिए बस अड्डे पर बुलाया और फिर वहा से फरार हो गया । जब युवती ने दोबारा घर आकर प्रेमी को फोन किया और उसने उससे वहां से भागने का कारण पूछा तो उसने उसे बताने से मना कर दिया। इसके बाद प्रेमिका ने कहा कि अब मैं क्या करूं। इसके जवाब में प्रेमी ने कह दिया कि अपने शरीर में आग लगा ले । बस क्या था प्रेमिका ने अपने घर के अंदर जाकर अपने आप को आग के हवाले कर लिया और मौत को गले लगा लिया ।

खनन माफिया के ट्रक से कुचलकर युवक की मौत, फिर लोगों ने किया ये हाल…

 

किशोरी के के आग के हवाले होते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजन आनन-फानन में पीड़िता को जिला चिकित्सालय में ले गए, जहां पीड़िता ने अपना बयान दर्ज कराने के बाद इस दुनिया को अलविदा कह दिया। प्रेमिका के पिता तराब अली ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दे दी है। मृतिका के पिती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करउसकी तलाश शुरू कर दी है । निशां ने मरने से पहले आरोपी प्रेमी के खिलाफ बयान दे दिए हैं, जिसके बाद से प्रेमी घर से फरार है । पुलिस प्रेमी की तलाश में ताबतोड़ छापे मार रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो