बहू ने सुसाइड नोट में लिखा- ससुर करता था ऐसा काम इसलिए लगा रही हूं फांसी

pallavi kumari

Publish: Sep, 01 2017 11:13:00 (IST)

Muzaffarnagar, Uttar Pradesh, India

मृतका ने सुसाइड नोट में अपने पति को निर्दोष और ससुर को अपनी आत्महत्या का दोषी बताया है

मुजफ्फरनगर. जिले में एक विवाहिता ने फांसी के फंदे पर झूलकर मौत को गले लगा लिया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पंखे से उतार कर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें उसने अपने पति को निर्दोष और ससुर को अपनी आत्महत्या का दोषी बताया है। आरोपी ससुर फरार हो गया है पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- तहसीलदार के घर के सामने किसान ने लगाई खुद को आग

दरअसल मामला मंसुरपुर क्षेत्र के गांव बोपाड़ा का है। जहां पिछले पांच साल पूर्व पचेन्डा गाँव निवासी अनुभा का विवाह गांव बोपाड़ा निवासी विवेक के साथ हुआ था। तभी से अनुभा का ससुर अनुभा के साथ मारपीट करने के लिए विवेक को उकसाता रहता था लेकिन विवेक उसके साथ कभी मारपीट नहीं करता था। पिछले कुछ दिनों से विवेक के पिताजी ने अनुभा पर गलत आरोप लगाने शुरू कर दिए थे और अनुभा के साथ मारपीट कराई जाती थी।

यह भी पढ़ें- आर्मी के सीनियर अधिकारियों को जब लेना पड़ा पुलिस के खिलाफ एक्‍शन

 

यह भी पढ़ें- अब 2 .8 लाख फ्लैट खरीदारों को मिलेगी राहत

आखिर में अनुभा ने अपने ऊपर लग रहे बेबुनियाद आरोपो और मारपीट से तंग आकर पंखे पर फांसी का फंदा लगाकर मौत के फंदे पर झुल गयी है। घटना की सूचना मिलते ही मंसुरपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें अपनी आत्महत्या का जिम्मेदार अपने ससुर को ठहराया है और अपने पति को बेकसूर बताया है। पुलिस ने मृतका के परिवार की तहरीर पर आरोपी ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी ससुर घर से फरार हो गया है

Web Title "Woman Suicide by hanging at Muzaffarnagar crime news hindi"

Rajasthan Patrika Live TV