कुंवारा बन किया निकाह, पत्नी के वीडियो किए वायरल, फिर विदेश से फोन पर दिया तीन तलाक

By: Brijesh Singh

|

Published: 19 Aug 2019, 05:27 PM IST

Muzaffarpur, Muzaffarpur, Bihar, India

( वैशाली, प्रियरंजन भारती ) । तीन तलाक परंपरा को कानून बनाकर केंद्र सरकार ने बेशक खत्म कर दिया हो, पर बिहार के गांवों में यह अब भी कायम है। ऐसा ही एक मामला लोकतंत्र की जननी कहे जाने वाले वैशाली के एक गांव में सामने आया, जब शौहर ने फोन पर ही अपनी पत्नी को तीन तलाक ( Triple Talaq ) कह कर छोड़ दिया। भगवानपुर थाना क्षेत्र के शाहमियां रोहुआ गांव में एक महिला को उसके पति ने मोबाइल फोन पर कॉल किया और बातों-बातों में तीन बार तलाक कह कर उसे छोड़ दिया। पीड़ित महिला ने थाने में ( Bihar Police ) मामला दर्ज करवाया है।

धोखे से शादी भी की थी
पीड़िता ने थाने में दर्ज़ मामले में कहा है कि गोशाला रोड, मस्जिद चौक, मुजफ्फरपुर निवासी मुमताज हुसैन के पुत्र मो जावेद आलम ने खुद को कुंवारा बता कर उससे शादी कर ली थी। जब विदा होकर वह ससुराल पहुंची, तो बहला-फुसला कर पीड़िता की अश्लील फोटो और वीडियो बना ली। इसी दौरान पीड़िता को पता चला कि उसका कथित शौहर तो पहले ही से शादीशुदा है। उसने पति पर दबाव बनाया, तो वह उसे छोड़ कर सऊदी अरब चला गया। वहीं से उसने पीड़िता को मोबाइल पर फोन कर तीन तलाक ( Triple Talaq On Mobile Phone ) दे दिया। साथ ही उसका वीडियो वायरल कर दिया।

बीमार पीड़िता को इलाज के लिए जाते रोका सास-ससुर ने

शौहर की इस हरकत से आहत पीड़िता मायके चली आई और बीमार पड़ गई। मां इलाज के लिए डॉक्टर के पास हाजीपुर ले जा रही थी कि भगवानपुर ओवरब्रिज के पास एक कार तेजी से आई और उसे कुचल डालने का प्रयास किया। वह बाल बाल बच गई।जब कार रुकी, तो उसमें से सास नूरजहां और ससुर मुमताज हुसैन बाहर निकल और उससे मारपीट करने लगे। शोर मचाने पर लोग जुटे, तो उसका पर्स छीनकर गाड़ी में बैठ सभी भाग निकले। पर्स में पैसे और एटीएम कार्ड थे। पीड़िता ने पति, सास, ससुर और ननद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज़ कराई है।

बिहार की ताजा-तरीन खबरों के लिए यहां क्लिक करें....

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।