scriptहाजीपुर में महिला की गला रेतकर हत्या, नहर के पास फेंका शव | Slit throats killing of women in Hajipur, bodies dumped near the canal | Patrika News
मुजफ्फरपुर

हाजीपुर में महिला की गला रेतकर हत्या, नहर के पास फेंका शव

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि तीन बच्चों की मां उषा देवी दूध लेने के लिए घर से निकली थी।

मुजफ्फरपुरJan 18, 2017 / 01:15 pm

इन्द्रेश गुप्ता

attempt to murder

attempt to murder

मुजफ्फरपुर। वैशाली थाना क्षेत्र में राहिमपुर नहर के पास एक महिला का शव बरामद हुआ है। महिला का गला रेता हुआ था, पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए भेज दिया है। मृतका 25 वर्षीया उषा देवी वैशाली थाने के अमृतपुर गांव निवासी अशोक राय की पत्नी थी। 

जानकारी के अनुसार वह कल शाम से अपनी मायके मुजफ्फरपुर के सरैया थाने के वासदेव पट्टी गांव से गायब थी, वहीं दूसरी ओर मृतका की मां ने भूमि विवाद को लेकर देवर ललन राय पर हत्या करने का आरोप लगाया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि तीन बच्चों की मां उषा देवी दूध लेने के लिए घर से निकली थी।

इसी दौरान रास्ते में उसे बोलेरो सवारों ने जबरन उठा लिया था और अपने साथ लेकर गए थे। जानकारी के मुताबिक भूमि विवाद को लेकर उषा के पिता और चाचा के बीच मंगलवार को झगड़ा हुआ था। चाचा ललन राय ने अंजाम भुगतने की धमकी दी थी।

पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेजने की कार्रवाई में जुट गई है। वैशाली के थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि मृतका की मां का बयान लिया जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Hindi News/ Muzaffarpur / हाजीपुर में महिला की गला रेतकर हत्या, नहर के पास फेंका शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो