scriptमुजफ्फरपुर बालिका गृह कांडः ब्रजेश ठाकुर की संपत्ति होगी ज़ब्त | shelter home case accused Brajesh Thakur's Property will be seized | Patrika News

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांडः ब्रजेश ठाकुर की संपत्ति होगी ज़ब्त

locationमुजफ्फरपुरPublished: Oct 16, 2018 06:42:27 pm

Submitted by:

Prateek

संपत्ति जब्त होने की भनक जैसे ही ब्रजेश ठाकुर के परिवार को लगी तो वह हरकत में आ गए और इस संपत्ति को ठिाकाने लगाने की कोशिश की जाने लगी…

(मुजफ्फरपुर): मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की मुश्किले बढने वाली है। बिहार पुलिस मुख्यालय ने ब्रजेश ठाकुर की करोड़ों की संपत्ति ज़ब्त करने का फैसला किया है। ईओयू ने प्रवर्तन निदेशालय को इस आशय का प्रस्ताव भेजा है।


संपत्ति को ठिकाने लगाने में जुटा आरोपी का बेटा

संपत्ति जब्त होने की भनक जैसे ही ब्रजेश ठाकुर के परिवार को लगी तो वह हरकत में आ गए और इस संपत्ति को ठिाकाने लगाने की कोशिश की जाने लगी। इसी सिलसिले में ब्रजेश ठाकुर के बेटे राहुल आनंद ने शहर के बीचोबीच एक प्लॉट अभी हाल में ढाई करोड़ में बेच दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार इसकी कीमत बाजार भाव के अनुसार इससे अधिक है। इसकी रजिस्ट्री बालिका गृह मामले में कार्रवाई शुरू होने के बाद की गई है।

 

खातों को भी खंगाल रही सीबीआई


पुलिस मुख्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक ईआओयू ने प्रवर्तन निदेशालय को भेजे प्रस्ताव में प्रीवेंशन ऑफ मनी लॉंड्रिंग ऐक्ट के तहत संपत्ति जब्त करने की अपील की है। ब्रजेश ठाकुर ने अपनी संस्था सेवा संकल्प एवं विकास समिति के माध्यम से बीस करोड़ से भी अधिक की संपत्ति अर्जित की है। सीबीआई ब्रजेश से जुड़े लोगों के खातों को भी खंगाल रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो