scriptअखिलेश यादव को पुलिस ने रोका तो उग्र हुए सपा कार्यकर्ता, पुलिस से जमकर हुई झड़प, देखें वीडियो | sp leaders protested and burn effigy of up government | Patrika News

अखिलेश यादव को पुलिस ने रोका तो उग्र हुए सपा कार्यकर्ता, पुलिस से जमकर हुई झड़प, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Feb 12, 2019 05:48:50 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

सपा कार्यकर्ता अपने पार्टी कार्यालय पर इकट्ठा हुए और उत्तर प्रदेश सरकार का पुतला फूंकने के लिए अपने कार्यालय से नारेबाजी करते हुए काफिले के साथ महावीर चौक पहुंचे।

protest

अखिलेश यादव को पुलिस ने रोका तो उग्र हुए सपा कार्यकर्ता, पुलिस से जमकर हुई झड़प, देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर। पूर्व मुख्यमंत्री व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को प्रयागराज जाने से रोकने को लेकर प्रदेशभर में सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा काटा। जिसके चलते जनपद मुजफ्फरनगर में सपा कार्यकर्ता अपने पार्टी कार्यालय पर इकट्ठा हुए और उत्तर प्रदेश सरकार का पुतला फूंकने के लिए अपने कार्यालय से नारेबाजी करते हुए काफिले के साथ महावीर चौक पहुंचे। जिसकी भनक लगते ही थाना सिविल लाइन पुलिस ने कार्यकर्ताओं को पुतला फूंकने से रोकने का प्रयास किया।
यह भी पढ़ें

स्कूल बस में बच्चों को लॉक कर फरार हुआ ड्राइवर, फिर जो हुआ…, देखें वीडियो

जिसके बाद पुलिस और सपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। काफी देर तक पुतले को लेकर पुलिस और सपा कार्यकर्ताओं में जमकर धक्का-मुक्की और खींचतान चलती रही। जिसके बाद पुलिसकर्मी सपा कार्यकर्ताओं के हाथ से पुतला छीनने में सफल रहे। मगर पुतले का कुछ हिस्सा किसी तरह सपा कार्यकर्ताओं ने छीना झपटी में तोड़ दिया। जिसके बाद उसे आग के हवाले कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

अखिलेश यादव को पुलिस द्वारा रोकने के बाद सपा नेता ने दी बड़ी चेतावनी

इसके बाद नाराज कार्यकर्ता जिला कलेक्ट्रेट पहुंच गए और उन्होंने घंटों जमकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर धरने पर बैठ गए। वहीं लगभग 60 कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी के लिए सिटी मजिस्ट्रेट के सामने अपने नाम दे दिए और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर बाद में रिहा कर दिया।
यह भी पढ़ें

अखिलेश यादव को रोका गया एयरपोर्ट पर तो आजम खान ने सीएम योगी को लेकर दिया बड़ा बयान

सपा नेता प्रमोद त्यागी ने कहा कि आज हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को प्रयागराज एक विश्वविद्यालय के छात्रों के कार्यक्रम में जाना था और उत्तर प्रदेश की तानाशाह सरकार ने उनको चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर अरेस्ट कर लिया और इलाहाबाद जाने से रोक दिया। यह जनतंत्र में लोकतांत्रिक कदम है हर विपक्षी पार्टी के नेता को यह अधिकार है कि वह अपने किसी भी कार्यक्रम में जाए। इसलिए आज हमने उत्तर प्रदेश सरकार का पुतला फूंका है और सरकार के हर गलत फैसले का विरोध करते रहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो