scriptशिया धर्म गुरु ने मुस्लिमों को लेकर कह दी ऐसी बात, पढ़कर आप भी सोचने पर हो जाएंगे मजबूर | shiya dharam guru maulana kamar sultan statement on islam | Patrika News

शिया धर्म गुरु ने मुस्लिमों को लेकर कह दी ऐसी बात, पढ़कर आप भी सोचने पर हो जाएंगे मजबूर

locationमुजफ्फरनगरPublished: Nov 18, 2018 05:57:24 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

ककरौली थाना क्षेत्र के ककरौली गांव में शनिवार को हुसैनी मजलिस का आयोजन किया गया।

picture

शिया धर्म गुरु ने मुस्लिमों को लेकर कह दी ऐसी बात, पढ़कर आप भी सोचने पर हो जाएंगे मजबूर

मुजफ्फरनगर। जनपद के ककरौली थाना क्षेत्र के ककरौली गांव में शनिवार को हुसैनी मजलिस का आयोजन किया गया। जिसमें हज़ारों की संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया। वहीं इस कार्यक्रम में बुलन्दशहर के शिया धर्म गुरु कमर सुलतान ने पहुंच कर आम जन को संबोधित किया।
यह भी पढ़ें

इस देवी के दरबार से काेई नहीं जाता खाली हाथ, लेटकर दर्शन करने आते हैं भक्त, देखे वीडियाे

इस दौरान धर्म गुरु ने इस्लाम धर्म से संबंधित जानकारी लोगों तक पहुंचाई और इसके बाद मिडिया से बात करते हुए उन्होंने शिक्षा के बारे में बात करते हुए कहा कि वो आदमी मुस्लमान ही नहीं है जो अशिक्षित है। दरअसल, धर्म गुरु मौलाना कमर सुलतान ने कहा कि शिक्षा के बारे में ये ही कह सकता हूं कि दिने इस्लाम ने पहले दिन ही ये कहा था कि बच्चे को महत से लेकर लहत तक की तालीम हासिल करनी चाहिए।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस शहर में नशे में धुत्त युवकों ने दरोगा-सिपाही को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

उन्होंने कहा कि महत का मतलब होता है आगोश, मां की गोद से लेकर कब्र तक तालीम हासिल करनी चाहिए। वो आदमी मुस्लमान ही नहीं है जो अशिक्षित है और उसे मुस्लमान होने का कोई फ़ायदा भी नहीं है। जब तक वो जान नहीं पाता है या पहचान नहीं पाता है तो उसका किसी को मानना गलत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो