हत्‍यारों की गिरफ्तारी के लिए किया दिल्ली-सहारनपुर हाईवे जाम

  • प्रधान के हत्यारे की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों व ग्रामीणों ने किया हंगामा
शामली। कांधला में तीन दिन पूर्व हुई प्रधान की हत्या के मामले में परिजनों ने सोमवार सुबह दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर जाम लगा दिया, घंटों लगे इसे जाम के कारण दोनों तरफ वाहनों की लाइनें लग गईं। वहीं, जाम लगा रहे परिजनों का आरोप था कि पुलिस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है, जिसके विरोध में परिजनों ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है।




आपको बता दें कि तीन दिन पूर्व कांधला थाना क्षेत्र के पंजोखरा गांव के प्रधान जयवीर की रात्रि के समय अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। घटना को तीन दिन बीत जाने के बाद प्रधान के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने करीब ढाई घंटे तक पंजोखरा गांव के पास दिल्ली सहारनपुर हाईवे जाम कर दिया।

जाम की सूचना पर कांधला थाना पुलिस के साथ आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जाम को खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन परिजन पुलिस पर ढीलाढाला रवैया अपनाने का आरोप लगा रहे थे। परिजनों का कहना था कि तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने अभी तक प्रधान के हत्यारे को गिरफ्तार नहीं किया, जिसके बाद मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी ने परिजनों को हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर कार्रवाई करने व परिजनों की सुरक्षा का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। घंटों रहे जाम की वजह से हाईवे पर वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें लग गई थी।
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।