scriptपड़ोस के ही दरिंदे ने 7 साल की बच्ची से किया बलात्कार | seven years old girl raped by neighbour in muzaffarnagar | Patrika News

पड़ोस के ही दरिंदे ने 7 साल की बच्ची से किया बलात्कार

locationमुजफ्फरनगरPublished: Mar 05, 2019 07:11:50 pm

Submitted by:

Iftekhar

-बच्ची की हालत बिगड़ने पर परिजनों को घटना का चला पता
गुस्साए परिजनों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में की शिकायत
मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

Rape victim

पड़ोस के ही दरिंदे ने 7 साल की बच्ची से किया बलात्कार

मुजफ्फरनगर. थाना भोपा क्षेत्र के गांव में एक सात साल की बच्ची से गन्ने के खेत में बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि गांव की एक वहसी दरिंदे ने 7 वर्षीय बच्ची को बहला फुसला कर गन्ने के खेत में ले जाकर बलात्कार की गटना को अंजाम दिया। यही नहीं आरोपी ने पीड़िता बच्ची को अपने साथ हुई घटना का किसी के भी सामने जिक्र करने पर जान से मारने की धमकी दे डाली। जब पीड़िता की हालत ज्यादा बिगड़ी तो पूछने पर बच्ची ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने थाने में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।


मामला थाना भोपा क्षेत्र के गांव निरगाजनी का है। यहां एक वहसी युवक ने अपने ही गांव की एक सात वर्षीय मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर गन्ने के खेत में ले गया। आरोप है कि खेत में ले जाने के बाद युवक ने बच्ची के साथ जबरन बलात्कार किया और घटना के बारे में किसी को भी बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी, जिसके बाद डरी-सहमी बच्ची ने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। मगर जब जब बच्ची की हालत ज्यादा बिगड़ी तो परिजनों को घटना का पता चला। इसके बाद घटना के संबंध में बच्ची के चाचा ने थाना भोपा पर तहरीर दी, जिसपर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो