scriptसाध्‍वी ने कमलनाथ को बताया जेहादी, राहुल गांधी पर भी दिया यह आपत्तिजनक बयान- देखें वीडियो | sadhvi prachi statement over rahul gandhi and kamalnath | Patrika News

साध्‍वी ने कमलनाथ को बताया जेहादी, राहुल गांधी पर भी दिया यह आपत्तिजनक बयान- देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jan 03, 2019 12:12:00 pm

Submitted by:

sharad asthana

विहिप की फायरब्रांड नेत्री साध्वी प्राची ने मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री कमलनाथ पर दिया विवादित बयान

Sadhvi prachi

साध्‍वी ने कमलनाथ को बताया जेहादी, राहुल गांधी पर भी दिया यह आपत्तिजनक बयान- देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर। अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाली विहिप की फायरब्रांड नेत्री साध्वी प्राची ने मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री कमलनाथ पर विवादित बयान दिया है। उन्‍होंने राफेल के मुद्दे पर दुबारा कोर्ट में याचिका दायर करने पर विपक्ष पर निशाना भी साधा।
यह भी पढ़ें

पुलिस ने इस तरह बुलंदशहर हिंसा के मुख्‍य आरोपी योगेश राज को किया गिरफ्तार- देखें वीडियो

राफेल पर राहुल पर साधा निशाना

साध्वी प्राची ने राफेल मुद्दे पर कहा कि राफेल का मतलब है राहुल फेल यानी 2019 में राहुल फेल है। राहुल इस मुद्दे को तो उठा रहा है। बोफोर्स कांड में इतनी दलाली आई। राफेल में इनको कुछ खाने को नहीं मिला इसलिए राफेल- राफेल चिल्ला रहे हैं। जिन लोगों को घूस की आदत थी, आज उन लोगों को कुछ खाने को नहीं मिल रहा है।
यह भी पढ़ें

मुन्‍ना बजरंगी की हत्‍या के बाद एक बार फिर यूपी की इस जेल में हुआ संघर्ष- देखें वीडियो

कमलनाथ को बताया जेहादी

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा वंदेमातरम पर रोक लगाने के सवाल पर उन्‍हाेंने कहा कि ये जेहादी लोग हैं। इनका जेहादी चेहरा हिंदुस्तान के सामने आ रहा है। यह केवल और केवल जेहाद फैलाना चाहते हैं। कमलनाथ उन लोगों को याद करो, जो फांसी के फंदों को चूम गए। वंदे मातरम कहते-कहते फांसी के फंदे पर झूल गए। उनको याद करो। ये तो जेहादी लोग हैं और कह भी चुके हैं कि हमारी पार्टी तो मुस्लिमों की पार्टी है। मुस्लिम और ईसाइयों का प्रचार करें। भारत माता का इनके दिल में कोई स्थान नहीं है।
यह भी पढ़ें

Video- लव जिहाद: पहले नाम बदलकर की दोस्‍ती और फिर युवती को बुला लिया होटल में, उसके बाद…

4 जनवरी का है इंतजार

राम मंदिर मुद्दे पर उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें 4 जनवरी का इंतजार है क्योंकि वह कोर्ट का सम्मान करती हैं। हर हिंदुस्तानी को कोर्ट का सम्मान करना चाहिए। उन्‍हें फैसला चाहिए। जल्द से जल्द नई बेंच स्थापित करके प्रतिदिन सुनवाई हो। राम भक्तों का दिल रोता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो