script

साधना सिंह के बाद अब इस बड़ी नेत्री ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर की अभद्र टिप्पणी, जानिये क्या कहा-

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jan 24, 2019 05:41:58 pm

Submitted by:

lokesh verma

विश्व हिंदू परिषद की फायर ब्रांड नेत्री ने दिया एक बार फिर विवादित बयान

mayawati

साधना सिंह के बाद अब इस बड़ी नेत्री ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर की अभद्र टिप्पणी, जानिये क्या कहा-

मुजफ्फरनगर. मुजफ्फरनगर पहुंची वीएचपी की फायरब्रांड नेत्री साध्वी प्राची ने गुरुवार को सपा-बसपा गठबंधन पर जमकर कटाक्ष किया है। इस बार उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन पर जमकर हमला बोलते हुए पूर्व का जिक्र करते हुए कहा है कि एक दूसरे को गुंडों की पार्टी कहने वाले दोनों दलों ने गठबंधन कर महाभारत के शकुनी को भी मात दे दी है। उन्होंन बसपा सुप्रीमो मायावती पर सवाल उठाते हुए कहा है कि पहले मायावती कहती थी चढ़ गुंडों की छाती पर मोहर लगेगी हाथी पर। इसके बाद उन्होंने बसपा सुप्रीमो पर एेसी आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिसे हम यहां नहीं बता सकते हैं।
यह भी पढ़ें

विहिप की फायरब्रांड ने़त्री ने की प्रियंका गांधी की तारीफ, जानिये क्यों-

दरअसल, गुरुवार को मुजफ्फरनगर पहुंची विश्व हिंदू परिषद की फायर ब्रांड नेत्री साध्वी प्राची ने एक बार फिर विवादित बयान देते हुए सपा-बसपा गठबंधन पर सवाल उठाए हैं। वहीं उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा है। मुजफ्फरनगर में मीडिया से बात करते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि मोदी को हटाने के लिए गठबंधन ने महाभारत के जोड़-तोड़ के माहिर शकुनी को भी फेल कर दिया, लेकिन आप चिंता न करें 2019 में केवल मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे। गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि जहां सपा और बसपा एक दूसरे को गुंडों की पार्टी कहते थे और मायावती ने कहा था कि सपा गुंडों की पार्टी है और अब आपस में गुंडे-गुंडे मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। इनका लक्ष्य केवल मोदी को हराने के लिए है। मोदी एकमात्र र्इमानदार व्यक्ति हैं।
यह भी पढ़ें

धर्मगुरु का बड़ा एेलानः गणतंत्र दिवस पर मुसलमान नहीं लगाएंगे वंदे मातरम् आैर भारत माता की जय के नारे

साध्वी प्राची ने कहा कि अब मायावती क्या कहेंगी जो पहले सपा को गुंडों की पार्टी कहती थीं। जब मायावती कहती थी चढ़ गुंडों की छाती पर मोहर लगेगी हाथी पर। इसके बाद उन्होंने बसपा सुप्रीमो पर एेसी आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिसे हम यहां नहीं बता सकते हैं। इस दौरान साध्वी प्राची ने वसीम रिजवी के बयान का भी समर्थन किया है, जिसमें वसीम रिजवी ने मदरसों को लेकर बयान दिया था। इसके अलावा उन्होंने 2 बच्चों के बयान पर योग गुरु बाबा रामदेव का भी समर्थन किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो