scriptसमाजवादी सेक्युलर मोर्चे की पहली रैली में भीड़ देखकर गदगद हुए शिवपाल, मिला इन दिग्गजों का साथ | pramod krishnan and ansar raza join shivpal yadav rally in budhana | Patrika News

समाजवादी सेक्युलर मोर्चे की पहली रैली में भीड़ देखकर गदगद हुए शिवपाल, मिला इन दिग्गजों का साथ

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 31, 2018 05:48:13 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

सम्मेलन में उनके साथ कल्कि धाम के आचार्य प्रमोद कृष्णन भी मौजूद रहे। इस दौरान सम्मेलन में हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे।

shivpal yadav rally

समाजवादी सेक्युलर मोर्चे की पहली रैली में भीड़ देखकर गदगद हुए शिवपाल, मिला इन दिग्गजों का साथ

मुज़फ्फरनगर। समाजवादी पार्टी के असंतुष्ट नेता शिवपाल सिंह यादव शुक्रवार को अपने राष्ट्रीय एकता सम्मेलन को संबोधित करने मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कस्बे में पहुंचे। यह सम्मेलन शिवपाल यादव द्वारा बनाए गए नए संगठन समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के तहत आयोजित किया जा रहा है। इस सम्मेलन में उनके साथ कल्कि धाम के आचार्य प्रमोद कृष्णन भी मौजूद रहे। इस दौरान सम्मेलन में हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे। सम्मेलन में शामिल होने के लिए मौलाना अंसार रजा भी पहुंचे हैं। लखनऊ में मायावती की मूर्ति तोड़कर चर्चा में आने वाले अमित जानी ने जनसभा में पहुंचकर अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी में शिवपाल यादव का अपमान हो रहा था। जानी ने कहा कि समाजवादी पार्टी में अपमानित हुए लोग अब सेक्युलर मोर्चे से जुड़ रहे हैं।
यह भी पढ़ें

सेक्युलर मोर्चे की घोषणा के बाद इस शहर में हुई शिवपाल की पहली रैली, ये दिग्गज हुए शामिल


2019 में सरकार बनाने में समाजवादी सेक्युलर मोर्चे की अहम भूमिका रहेगी। इससे पहले शिवपाल यादव शुक्रवार को बागपत पहुंचे। यहां उन्होंने अपने समर्थकों और सपा के अन्य असंतुष्ट नेताओं के साथ बैठक की और अपने नए संगठन समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के तहत आगामी लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ने की रणनीति तैयार की। साथ ही कार्यकर्ताओं से अभी से चुनाव की तैयारियों में जुट जाने को कहा। साथ ही उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय एकता के लिए सेक्युलर मोर्चे का गठन किया गया है।
यह भी पढे़ं-शिवपाल यादव के साथ दिखा कांग्रेस का यह बड़ा नेता, सेक्युलर मोर्चे में जाने की अटकलें तेज

सेक्युलर मोर्चे के तहत समाजवादी पार्टी में उपेक्षित, अपमानित और जो लोग हाशिए पर हैं उन्हें इखट्टा करके लड़ाई लड़ेंगे। उत्तर प्रदेश की किस्मत बदलना सेक्युलर मोर्चे का उद्देश्य होगा। बागपत में स्थित बिनोली के दरकावदा गांव में कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग के दौरान उन्होंने ये बातें कहीं। यहां से वे मुजफ्फरनगर के लिए रवाना हो गए। मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कस्बे में वे कार्यकर्ताओं के बीच एक जनसभा को संबोधित करेंगे। समाजवादी सेक्युलर मोर्चे का ऐलान करने के बाद उनकी यह पहली जनसभा होगी जो पश्चिमी उत्तर प्रदेश में होने जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो