scriptपुलिस और बदमाशों के बीच चली गोलियां, 2 इनामी गिरफ्तार, देखें वीडियो | police encounter in muzaffarnagar | Patrika News

पुलिस और बदमाशों के बीच चली गोलियां, 2 इनामी गिरफ्तार, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jan 17, 2019 06:45:59 pm

Submitted by:

virendra sharma

पुलिस और बदमाशों के बीच में बुधवार देर रात एक बार फिर से मुठभेड़ हो गयी। मुखबिर की सूचना पर थाना मीरापुर पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में चेकिंग कर रही थी।

crime

पुलिस और बदमाशों के बीच चली गोलियां, 2 इनामी गिरफ्तार, देखें वीडियो

मुज़फ्फरनगर. पुलिस और बदमाशों के बीच में बुधवार देर रात एक बार फिर से मुठभेड़ हो गयी। मुखबिर की सूचना पर थाना मीरापुर पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान दो बाइक सवार संदिग्ध युवक अपनी बाइक को वापस मोड़ कर भागने लगे। जल्दबाजी में उनकी बाइक फिसल कर गिर गई। उसी दौरान पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और भागने लगे। इसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश पुलिस की गोली का शिकार हो कर घायल हो गया।
उसका एक साथी ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। दोनों बदमाशों से पूछताछ की तो पशु चिकित्सक की हत्या के मामले में फरार 15 -15 हजारी इनामी आशु व आरिफ निकले। पुलिस ने घायल बदमाश व घायल हुए सिपाही को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है। आरोपियों के पास से पुलिसें ने एक बाइक तमंचा, बंदूक समेत भारी मात्रा में कारतुस बरामद किए है। मामला थाना मीरापुर क्षेत्र के गंग नहर अनूप शहर शाखा की पटरी का है। जहां थाना मीरापुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चैकिंग अभियान चलाया हुआ था की तभी बाईक सवार दो अज्ञात बदमाश पुलिस को चैकिंग करते हुए देख अपनी बाइक मोड़ कर भागने लगे कि उनकी बाइक फिसल गई बदमाशों की बाइक चलने के बाद जैसे ही पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए उनकी और दौड़ी तो पुलिस को अपनी ओर आते देख बदमाशों ने पुलिस पर तबातोड़ फायरिंग कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो