scriptदर्दनाकः बेटे की मौत पर इंसाफ को भटक रहे पिता की सदमे में मौत | Painful: A father die for not geting justice after his son death | Patrika News

दर्दनाकः बेटे की मौत पर इंसाफ को भटक रहे पिता की सदमे में मौत

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 02, 2018 05:27:06 pm

Submitted by:

Iftekhar

नहीं मिला इंसाफ तो एक पिता ने सदमे में तोड़ दिया दम

father die

दर्दनाकः बेटे की मौत पर इंसाफ को भटक रहे पिता की सदमे में मौत

शामली. बेटे की हत्या के बाद न्याय को दर-दर भटक रहे पिता की भी सदमे में गुरुवार को मौत हो गई। परिजनों ने एक सप्ताह में न्याय नहीं मिलने पर सीएम ऑफिस के बाहर आत्मदाह करने की चेतावनी दी हैं। अब पिता की भी मौत हो जाने पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही हैं।

यह भी पढ़ा- बात-बात में एनकाउंटर करने वाली यूपी पुलिस पर कसा शिकंजा

दरअसल, करीब 1 माह पूर्व जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र के मोहल्ला खैल निवासी मकसूद का 19 वर्षीय पुत्र शाहनवाज कैराना कोतवाली के दभेड़ी खुर्द में मां के पास गया हुआ था। आरोप है कि इसी बीच शाहनवाज को दभेड़ी खुर्द के ही आरिफ, आसिफ, वकील और शाहदीन यमुना नदी पर नहाने के लिए ले गए। इसी दौरान शाहनवाज की यमुना में डूबकर मौत हो गई। परिजनों ने शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। इसके बाद पांच जुलाई को मृतक के भाई फहमीद ने चारों लोगों पर भाई की हत्या करने का आरोप लगाते हुए एसपी दिनेश कुमार से पीएम कराने की मांग की थी। एसपी के आदेश पर कैराना पुलिस और नायब तहसीलदार ने शव कब्र से निकाल पीएम के लिए भेज दिया था। इसके बाद बिसरा जांच के लिए आगरा फॉरेंसिक लैब भेज दिया। पुलिस जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। जबकि मृतक का पिता और भाई लगातार शाहनवाज की हत्या के मामले में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर प्रदेश के डीजीपी तक से शिकायत कर न्याय गुहार लगा चुके हैं। इसी बीच बेटे की मौत पर पुलिस से न्याय न मिलने से आहत शहजाद के पिता मकसूद की भी सदमे में मौत हो गई।

इस अस्पताल से बीमार युवती को डॉक्टरों ने भगाया, बिना इलाज के जमीन पर पड़ी रही युवती

न्याय के लिए गुहार लगाने वाले एक पिता की मौत से मित्र पुलिस पर गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं। दरअसल, जिले की पुलिस जनता को न्याय का पूरा भरोसा दिलाने के साथ ही थानों में पीड़ितों को पानी पिलाने और मीठाई खिलाने की बात करती है। ऐसे में उसी मित्र पुलिस से न्याय के लिए पीड़ित चक्कर लगाते हुए दुनिया से एक पिता के दम तोड़ देने के बाद लोग पूछ रहे हैं कि यह कैसी मित्र पुलिस है। वही, जिले की मित्र पुलिस इस मामले को लेकर मीडिया के सवालों से बचती नजर आ रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो