scriptVideo: शिव मंदिर में तोड़ दी मूर्ति, ग्रामीणों ने कहा- आरोपी पर मत करो कार्रवाई, जानिए क्‍यों | Muzaffarnagar Temple Todfod News In Hindi | Patrika News

Video: शिव मंदिर में तोड़ दी मूर्ति, ग्रामीणों ने कहा- आरोपी पर मत करो कार्रवाई, जानिए क्‍यों

locationमुजफ्फरनगरPublished: Feb 19, 2019 03:23:18 pm

Submitted by:

sharad asthana

मुजफ्फरनर के भोपा क्षेत्र में जंगल में बने शिव मंदिर में रखी मूर्ती किसी शरारती तत्व ने तोड़ी, सूचना मिलते ही ग्रामीणों में रोष फैल गया और मंदिर पर भीड़ जमा हो गई, मंदिर में भगवान शिव, भगवान गणेश सहित कई मूर्तियां हैं स्थापित

muzaffarnagar

Video: शिव मंदिर में तोड़ दी मूर्ति, ग्रामीणें ने कहा- आरोपी पर मत करो कार्रवाई, जानिए क्‍यों

मुजफ्फरनर। जनपद में सोमवार को दिन निकलते ही उस समय हड़कंप मच गया, जब एक गांव के बाहर जंगल में बने शिव मंदिर में रखी मूर्ती किसी शरारती तत्व ने तोड़ दी। सुबह जब लोग पूजा करने मंदिर में पहुंचे तो वहां की हालत देखकर उनके होश उड़ गए। सूचना मिलते ही ग्रामीणों में रोष फैल गया और मंदिर पर भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है।
यह भी पढ़ें

Pulwama Attack: शहीद के बेटे ने कहा- नहीं करूंगा सरकारी नौकरी, जानिए क्‍यों

भगवान शिव और गणेश समेत कई मूर्तियां हैं स्‍थापित

मामला थाना भोपा क्षेत्र के गांव अथाई का है। वहां गांव के बाहर शिव मंदिर है। इस मंदिर में भगवान शिव, भगवान गणेश सहित कई मूर्तियां स्थापित हैं। गांव के लोग इसी मंदिर में पूजा-पाठ करने और जल चढ़ाने आते हैं। सोमवार सुबह पंडित महेंद्र कुमार शर्मा मंदिर में जल चढ़ाने पहुंचे तो उन्होंने मूर्तियां टूटी देखीं। मामले की जानकारी ग्रामीणों को दी गई तो वे मौके पर इकट्ठा हो गए। इसके बाद घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों ने गांव के ही एक मंदबुद्धि युवक पर मूर्तियां तोड़ने का आरोप लगाया।
यह भी पढ़ें

Video: पुलवामा हमले पर बीएसए ने की ऐसी पोस्‍ट कि हिंदूवादी संगठन के लोगों ने ऑफिस में कर दी तोड़फोड़

आरोपी के मंदबुद्ध‍ि हाेने के कारण कार्रवाई से किया इंकार

इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। आरोपी के मंदबुद्धि होने की वजह से ग्रामीणों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने से मना कर दिया। मंदिर में नई मूर्तियां स्थापित करने के लिए हरिद्वार से नई मूर्तियां मंगवाई जा रही हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक मंदबुद्धि है, जो इसी मंदिर में पूजा भी करता था। अचानक रात में उसने यह मूर्ति तोड़ दी। सीओ भोपा राम मोहन शर्मा का कहना है क‍ि मामले में जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो