scriptMuzaffarnagar में Happy Birthday बोलने के बाद अब पुलिस अधिकारी कर्मचारियों को अपने हाथ से खिला रहे खाना | Muzaffarnagar police organise lunch programme for police staff | Patrika News

Muzaffarnagar में Happy Birthday बोलने के बाद अब पुलिस अधिकारी कर्मचारियों को अपने हाथ से खिला रहे खाना

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 17, 2019 01:15:36 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

पुलिसकर्मियों में तनाव करने के लिए दिशा में उठाया गया एक और कदम
Muzaffarnagar में पहले से मनाया जा रहा है पुलिसकर्मियों का जन्‍मदिन
पुलिस अधिकारियों व कर्मियों ने एक जगह पर बैठकर खाया खाना

ssp.jpg
मुजफ्फरनगर। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में पुलिस अधिकारियों ने सौहार्द बढ़ाने और पुलिसकर्मियों में तनाव करने के लिए दिशा में एक और कदम उठाया है। पुलिसकर्मियों के जन्‍मदिन मनाने के अलावा जनपद में एक ऐसा आयोजन किया गया, जिसमें पुलिस अधिकारियों ने अपने हाथों से पुलिसकर्मियों और उनके परिजनों को अपने हाथ से खाना खिलाया।
यह भी पढ़ें

Good News: Diwali तक 24 घंटे आएगी बिजली, फाल्‍ट आने पर इस नंबर पर करें शिकायत

ssp2.jpg
यह कहा एसपी सिटी ने

मुजफ्फरनगर के एसपी सिटी सतपाल अंतिल का कहना है क‍ि मुजफ्फरनगर पुलिस द्वारा बड़े खाने का आयोजन किया गया था। यह परंपरा अंग्रेजों के जमाने से चली आ रही है। यह आजादी के पहले की परंपरा है। पिछली बार करीब एक साल पहले बड़े खाने का आयोजन किया गया था। पुलिस व्‍वस्‍था में बिजी होने के कारण फिलहाल ऐसा आयोजन नहीं हो पाया था। इसमें जनपद के सभी पुलिस अधिकारी व कर्मी एक जगह पर बैठकर खाना खाते हैं। इसमें उनके परिजन भी शामिल होते हैं। इस बार मुजफ्फरनगर में आयोजित इस कार्यक्रम में पुलिस और प्रशासन के अधिकारी शामिल हुए थे।
यह भी पढ़ें

Big News: Diwali से पहले इस दिन बैंकों में रह सकती है हड़ताल, फिर चार रहेगा अवकाश

ssp1.jpg
आगे भी जारी रहेंगे कार्यक्रम

उन्‍होंने कहा कि इसका र्को दिन या महीना तय नहीं है। जिस दिन लगता है, सब इकट्ठा हो जाते हैं। आगे भी दो-तीन माह में ऐसे कार्य्रम किए जाते रहेंगे। इससे आपस में लोगों में मेलभाव बढ़ेगा। आपको बता दें क‍ि इससे पहले मुजफ्फरनगर पुलिस ने पुलिसकर्मियों के जन्‍मदिन मनाने की शुरुआत की थी। इसके तहत जन्‍मदिन के दिन पुलिसकर्मी अपनी तैनाती वाली जगह पर जश्‍न मनाएंगे। इसमें वहां मौजूद पुलिसकर्मी शामिल होंगे। साथ ही एसएसपी अभिषेक यादव (SSP Abhishek Yadav) पुलिसकर्मियों को खुद शुभकामना संदेश दे रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो