scriptपुलवामा : पाकिस्तान जिंदाबाद का पोस्ट शेयर करने वाले का किया ऐसा हाल, वीडियो देखकर कांप जाएगी आपकी रूह | man beaten to share pakistan zindabad post after pulwama attack | Patrika News

पुलवामा : पाकिस्तान जिंदाबाद का पोस्ट शेयर करने वाले का किया ऐसा हाल, वीडियो देखकर कांप जाएगी आपकी रूह

locationमुजफ्फरनगरPublished: Feb 19, 2019 07:30:32 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

पुलवामा में हुए आतंकी हमले में हिंदुस्तान के 40 से अधिक जवानों की शहादत के बाद देशभर में पाकिस्तान और आतंकियों के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट रहा है।

public

पुलवामा : पाकिस्तान जिंदाबाद का पोस्ट शेयर करने वाले का किया ऐसा हाल, वीडियो देखकर कांप जाएगी आपकी रूह

मुजफ्फरनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में हिंदुस्तान के 40 से अधिक जवानों की शहादत के बाद देशभर में पाकिस्तान और आतंकियों के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट रहा है। जिसके चलते तमाम लोग पाकिस्तान के प्रति पुतले जलाकर या फिर सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की ओर से डाली जा रही धमकी भरी पोस्ट और वीडियो को शेयर करते नजर आ रहे हैं।
यह भी पढ़ें

युवती कुत्तों के साथ अकेले में कर रही थी कुछ ऐसा, लोगों की पड़ी नजर तो मच गया बवाल, देखें वीडियो

ऐसा ही मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र का है। जहां खतौली निवासी एक नाई की दुकान चलाने वाले जफर सलमानी नाम के एक युवक ने एक ऐसी पोस्ट शेयर कर दी जिसमें सरजील खान नाम के युवक द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद लिखकर आतंकवादियों का वीडियो अपनी फेसबुक पर शेयर किया हुआ था। यही वीडियो खतौली के युवक जफर सलमानी ने फेसबुक पर शेयर कर दिया। जिसके चलते अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने आरोपी युवक की पहचान कर उसके पास पहुंच गए और उससे पोस्ट के बारे में जानकारी लेने लगे।
आरोपी द्वारा गलत बयानबाजी करने से नाराज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने आरोपी युवक की पिटाई कर दी। जिसके बाद वहां हंगामा खड़ा हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस पहुंच गई पुलिस ने भारत विरोधी पोस्ट शेयर करने वाले युवक को हिरासत में ले लिया। एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने बताया कि युवक द्वारा गलत पोस्ट शेयर की गई है इसलिए उसके खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री व मुजफ्फरनगर के सांसद डॉ संजीव बालियान ने भी ऐसे समय में इस तरह की भारत विरोधी गतिविधियां करने और ऐसे लोगों का समर्थन करने वालों के खिलाफ नाराजगी जताते हुए कार्यवाही की मांग की है।
यह भी पढ़ें

शहीद की अंतिम यात्रा में पहुंचे केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेताओं को गुस्‍साए लोगों ने भेजा बाहर, वजह जान रह जाएंगे दंग

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के विनोद ठाकुर का कहना है कि कल मुझे एक साथ ही ने फेसबुक पर एक वीडियो दिखाई थी जिसमें जफर सलमानी नाम के युवक द्वारा भारत के खिलाफ गाली का एक वीडियो शेयर किया है जो बहुत गलत है एक तरफ जम्मू कश्मीर में हमारे जवान शहीद हो रहे हैं और दूसरी तरफ भारत में बैठे यह लोग पाकिस्तान का समर्थन कर रहे हैं ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए बल्कि राष्ट्रद्रोह का मुकदमा होना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो