scriptLok Sabha Election 2024: कन्नौज वाले इंतजार करें, सपा फिर यहां से बदलेगी प्रत्याशी, जयंत चौधरी का अखिलेश यादव पर करारा तंज | Lok Sabha Election 2024 Akhilesh Yadav candidature from Kannauj Jayant Chaudhary taunt Let wait and watch | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Lok Sabha Election 2024: कन्नौज वाले इंतजार करें, सपा फिर यहां से बदलेगी प्रत्याशी, जयंत चौधरी का अखिलेश यादव पर करारा तंज

Lok Sabha Election 2024: सपा में बार- बार टिकट बदलने पर जयंत चौधरी ने अखिलेश यादव पर तंज कसा है। उन्होंने कहा, “इंतजार करें और देखिए, हो सकता है कि अगले दिन कन्नौज से कोई और उम्मीदवार बन जाए।”

मुजफ्फरनगरApr 25, 2024 / 01:39 pm

Anand Shukla

Lok Sabha Election 2024 Akhilesh Yadav candidature from Kannauj Jayant Chaudhary taunt Let wait and watch
Lok Sabha Election 2024: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को कन्नौज से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इसे लेकर आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी ने अखिलेश यादव पर तंज कसा है। जयंत चौधरी ने कहा, “देखिए, इंतजार कीजिए। हो सकता है कि अगले दिन कोई और उम्मीदवार बन जाए।
उन्होंने आगे कहा, “सच तो ये है कि मैं उत्तर प्रदेश में विपक्ष को जीतते नहीं देख रहा हूं। इंडिया गठबंधन वाकई फ्लॉप हो रहा है। इनमें अंदरूनी कलह बहुत है, राज्यों में ये आपस में ही लड़ रहे हैं, इसलिए जब ये चुनाव से पहले लड़ रहे हैं तो चुनाव के बाद इनका अस्तित्व क्या होगा?”

किसी भी सीट पर लड़ाई में नहीं दिख रही है बसपा

बसपा प्रमुख मायावती के पश्चिमी उत्तर प्रदेश को अलग राज्य बनाने वाले बयान पर जयंत चौधरी ने कहा, “यह लंबे समय से चली आ रही मांग है। समय- समय पर यह मांग होती रही है कि उत्तर प्रदेश का पुनर्गठन किया जाए। बसपा अभी किसी भी सीट पर लड़ाई में दिख नहीं रही है।”
सपा ने कन्नौज से तेज प्रताप यादव को अपना उम्मीदवार बनाया था लेकिन लोगों की मांग को देखते हुए अखिलेश यादव ने खुद यहां से चुनाव लड़ने का फैसला लिया। अब यहां पर बीजेपी के सुब्रत पाठक और अखिलेश यादव के बीच सीधा चुनावी मुकाबला होगा।

Home / Muzaffarnagar / Lok Sabha Election 2024: कन्नौज वाले इंतजार करें, सपा फिर यहां से बदलेगी प्रत्याशी, जयंत चौधरी का अखिलेश यादव पर करारा तंज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो