scriptबड़ी खबर: सहारनपुर के बाद अब मुजफ्फरनगर में जहरीली शराब ने ली एक की जान, दूसरे की हालत गंभीर | jahreeli sharab claim one life in muzaffarnagar | Patrika News

बड़ी खबर: सहारनपुर के बाद अब मुजफ्फरनगर में जहरीली शराब ने ली एक की जान, दूसरे की हालत गंभीर

locationमुजफ्फरनगरPublished: Apr 21, 2019 11:04:21 am

Submitted by:

sharad asthana

मोहल्‍ले के लोगों ने आबकारी विभाग पर लगाए मिलीभगत के आरोप
सहारनपुर और उत्तराखंड के निकटवर्ती क्षेत्रों में भी कहर ढाया था जहरीली शराब ने
एसएसपी बोले- पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के बाद पूरा मामला साफ हो जाएगा

muzaffarnagar

बड़ी खबर: सहारनपुर के बाद अब मुजफ्फरनगर में जहरीली शराब ने ली एक की जान, दूसरे की हालत गंभीर

मुजफ्फरनगर। जनपद में जहरीली शराब ने एक युवक की जान ले ली है जबकि एक अन्‍य युवक जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों युवकों को गांव के ही दो शराब तस्‍करों ने जहरीली शराब लाकर दी थी। इसे पीते ही दोनों की हालत बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें मेरठ रैफर किया गया, जहां इलाज के दौरान आदेश (35) की मौत तो गई जबकि दूसरे युवक कृष्ण की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद मोहल्ले के लोगों ने आबकारी विभाग पर अवैध शराब तस्करों से मिलीभगत करने का आरोप लगाया है।
यह भी पढ़ें

BIG NEWS: ग्रामीण और डकैतों के बीच जमकर चली गोलियां, 2 की मौत, तनाव

मीरापुर थाना क्षेत्र का है मामला

कुछ दिन पहले सहारनपुर और उत्तराखंड के निकटवर्ती क्षेत्रों में जहरीली शराब ने खूब कहर ढाया था। इस बार शराब से मौत का मामला मुज़फ्फरनगर के मीरापुर थाना क्षेत्र का है। वहां दो युवक शराब का शिकार बने हैं। इसमें आदेश निवासी मोहल्ला खटीकान कस्बा मीरापुर की मौत हो गई जबकि कृष्ण मोहल्ला खटीकान कस्बा मीरापुर की हालत गंभीर है। बताया जा रहा हैं कि दोनों युवकों ने गांव के ही गुल्लू और टिल्लू से शराब ली थी। परिजनों का आरोप है कि जहरीली शराब पीने से दोनों की हालत बिगड़ी है। वहीं, मोहल्लेवासियों ने आबकारी विभाग पर शराब तस्करों से मिलीभगत करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। उनका आरोप है क‍ि आबकारी विभाग के अधिकारी और कर्मचारी शराब तस्करों से हर महीने मोटी रकम वसूल रहे हैं। शिकायत करने के बाद भी शराब तस्करों पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती है।
यह भी पढ़ें

सेना में भर्ती के नाम फर्जीवाड़ा आया सामने, छह-छह लाख रुपये में दे दिए युवकों को नियुक्ति पत्र

‘मोहल्‍ले के पास ही जहरीली शराब बिकती है’

आदेश के भाई प्रिंस का कहना है क‍ि मोहल्‍ले के पास ही जहरीली शराब बिकती है। सुबह से तस्‍कर इसे बेचने लगते हैं। आदेश ने भी वह शराब पी ली थी। इसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई। उन्‍होंने आरोप लगाया कि आबकारी विभाग को समय पर पैसे पहुंचते हैं। वह सख्‍ती करती तो खुलेआम जहरीली शराब नहीं बिकती। टिल्‍लू और गुल्‍लू वहां पर जहरीली शराब बेचते हैं। इस बारे में वे कई बार पुलिस को शिकायत दे चुके हैं, लेकिन कुछ नहीं हुआ।
यह भी पढ़ें

घर वाले अधेड़ से कराना चाहते थे शादी तो प्रेमी संग थाने पहुंची युवती और बोली…

एसएसपी ने जांच की बात कही

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि जांच में शराब पीने से युवक की मौत का मामला सामने आया है। शराब में कुछ मिलाने का भी आरोप लगा है। उन्‍होंने पुलिस को मौके पर भेजा है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के बाद पूरा मामला साफ हो पाएगा। जहरीली शराब बेचे जाने के आरोप पर उन्‍होंने कहा कि पहले इस तरह का कारोबार करने वालों पर गैंगेस्‍टर ऐक्‍ट की कार्रवाई की गई थी। कई फैक्ट्रियां पकड़ी गई थीं। अगर ऐसे आरोप लगे हैं तो उसकी जांच की जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो