scriptतेज रफ्तार वाहन ने महिला को कुचला, गुस्साए परिजनों ने की तोड़फोड़, देखें वीडियो- | High speed car crushes woman in Shamli | Patrika News

तेज रफ्तार वाहन ने महिला को कुचला, गुस्साए परिजनों ने की तोड़फोड़, देखें वीडियो-

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jan 18, 2018 10:12:11 am

Submitted by:

lokesh verma

शामली सिटी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नंदूप्रसाद में तेज रफ्तार वाहन का कहर

shamli
शामली. सिटी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नंदूप्रसाद में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां तेज रफ्तार एक पिकअप गाड़ी ने सड़क पर साइड में चल रही महिला को कुचल दिया, जिससे महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। इससे गुस्साए परिजनों ने वाहन में तोड़फोड़ करते हुए जमकर हंगामा काटा। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।
यह भी पढ़ें
ग्रेनो के
सीआरपीएफ कैंप में सिपाही ने एएसआई को मारी गोली, मौत

दरअसल पूरा मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नंदूप्रसाद का है। जहां तेज रफ्तार से आ रहे पिकअप वाहन ने एक महिला को कुचल दिया, जिसके चलते महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक महिला का नाम रीटा बताया जा रहा है। इसके बाद महिला के परिजनों ने जमकर हंगामा करते हुए पिकअप में जमकर तोड़फोड़ शुरू कर दी। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मौके से आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया और उक्त परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया। फिलहाल पुलिस पकड़े गए चालक को थाने ले आई है और इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने महिला के शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के परिजनों ने घंटों कोतवाली में हंगामा करते हुए मुआवजा दिए जाने की मांग की। इस मामले में एसडीएम सदर सुरजीत कुमार ने बताया कि घटना काफी दुखद है। पीड़ित परिवार की आर्थिक सहायता के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में लिखकर भेजा जाएगा और जो भी मदद होगी वह पीड़ितों की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो