script

BREAKING: BSNL के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

locationमुजफ्फरनगरPublished: Apr 13, 2019 04:28:05 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

गोदाम में भारी मात्रा में केबल व टेलीफोन संबंधी अन्य सामान भरा हुआ था जो पूरी तरह जलकर खाक हो गया
इस आग से लाखों के नुकसान की आशंका जताई जा रही है

fire

BREAKING: BSNL के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

मुजफ्फरनगर। जनपद में अलमासपुर स्थित बीएसएनएल के टेलीफोन एक्सचेंज के गोदाम में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
यह भी पढ़ें

मोटरसाइकिल चोरी कर बनाते थे बड़ा प्लान, पुलिस को लगी भनक तो खुल गया राज

गोदाम में भारी मात्रा में केबल व टेलीफोन संबंधी अन्य सामान भरा हुआ था जो पूरी तरह जलकर खाक हो गया। इस आग से लाखों के नुकसान की आशंका जताई जा रही है।दरअसल, मामला थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र का है, जहां गांव अलमासपुर स्थित बीएसएनएल के टेलीफोन एक्सचेंज में उस समय हड़कंप मच गया जब एक्सचेंज के पीछे बने गोदाम में रखें लाखों के केवल व अन्य सामान में आग लग गई।
धीरे-धीरे आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। घटना की जानकारी पुलिस और दमकल विभाग की टीम को दी गई। इसी सूचना पर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने घंटों की मशक्कत कर आग पर काबू पाया। टेलीफोन एक्सचेंज के एसडीएमएम जितेंद्र सिंह ने बताया कि एक्सचेंज में बीजेपी और गोदाम बना हुआ है। जिसमें टेलीफोन का केबल व अन्य सामान रखा हुआ था। इसमें अचानक आग लगने से पूरी तरह जलकर राख हो गया।
यह भी पढ़ें

वेस्ट यूपी की इस लोकसभा सीट पर हैं 15 लाख से अधिक वोटर, जानिए किसका पलड़ा भारी

वहीं रामा शंकर त्रिपाठी जिला अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि उन्हें टेलीफोन एक्सचेंज में आग लगने की सूचना मिली थी। जिस पर वे गाड़ी के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया गया हां लगी आग लगने के कारण का भी पता नहीं चल सका है।

ट्रेंडिंग वीडियो