scriptचौधरी अजीत सिंह को वोट देने वाले प्रधान पति पर रंगदारी का मुकदमा दर्ज | fir of ransom lunched against husband of village head to vote for RLD | Patrika News

चौधरी अजीत सिंह को वोट देने वाले प्रधान पति पर रंगदारी का मुकदमा दर्ज

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jul 22, 2019 07:08:41 pm

Submitted by:

Iftekhar

40 लाख रुपये का भुगतान डिस्टलरी पर है बकाया
बकाया मांगने पर झूठे आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज करा दिया
पीड़ितों का आरोप, चौधरी अजित सिंह को वोट देने पर कया जा रहा प्रताड़ित

muzaffarnagar

चौधरी अजीत सिंह को वोट देने वाले प्रधान पति पर रंगदारी का मुकदमा दर्ज

मुजफ्फरनगर. थाना मंसूरपुर क्षेत्र की ग्राम पंचायत खानुपुर की ग्राम प्रधान के पति और मंसूरपुर डिस्टलरी के एक ठेकेदार के परिजनों ने सत्ता के इशारे पर फर्जी मुकदमे दर्ज कराए जाने का आरोप लगाया है। आरोप है कि पिछले दिनों गन्ना समिति में बोर्ड की बैठक के बाद प्रधान पति और गन्ना समिति के डायरेक्टर के खिलाफ दर्ज हुए मुकदमे में पैरवी किए जाने पर ठेकेदार की ओर से डिस्टलरी में किए गए कार्यों का भुगतान भी रोक दिया गया है।

यह भी पढ़ें: करंट लगने से दंपति की मौत से मचा कोहराम, लोगों ने जो सच्चाई बताई उसे जानकर हो जाएंगे हैरान

दरअसल, सोमवार को मीडिया सेंटर में पत्रकारों से वार्ता करते हुए मंसूरपुर डिस्टलरी के ठेकेदार यशपाल निर्वाल की पत्नी रितु, खानुपुर ग्राम पंचायत की प्रधान गीता राठी के परिजन पुष्पेंद्र तथा किसान संगठन से जुड़े उधम सिंह मंत्री ने आरोप लगाया कि यशपाल निर्वाल द्वारा मंसूरपुर डिस्टलरी में कार्य किया गया था, जिसका करीब 40 लाख रुपये का भुगतान डिस्टलरी की तरफ शेष है। पिछले काफी समय से भुगतान लंबित है। वह लगातार भुगतान के लिए मिल अधिकारियों से संपर्क कर रहे हैं। आरोप है कि परसों ठेकेदार यशपाल निर्वाल खानूपुर के प्रधान पति भूपेंद्र राठी के साथ भुगतान के संबंध में डिस्टलरी के अधिकारियों से मिलने गए, जिसके बाद उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज करा दिया गया।

यह भी पढ़ें: आजम खां के खिलाफ 26 केस दर्ज होने पर पत्नी तंजीम ने दिया चौंकाने वाला बयान

पीड़ितों ने आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोक दल अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह को वोट देने के कारण सत्ता के इशारे पर उनका उत्पीड़न किया जा रहा है। पीड़ितों ने प्रशासन से न्याय की मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो