scriptVIDEO: छुट्टी पर गांव आया सिपाही युवती को लेकर गया गन्ने के खेत में, तभी पहुंच गया भाई, फिर जो हुआ… | famliy blammed pac constable to rape a girl | Patrika News

VIDEO: छुट्टी पर गांव आया सिपाही युवती को लेकर गया गन्ने के खेत में, तभी पहुंच गया भाई, फिर जो हुआ…

locationमुजफ्फरनगरPublished: Nov 17, 2018 02:05:08 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

पीड़िता का आरोप है कि मामले की शिकायत थाने में किए जाने के बाद भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

demo

VIDEO: छुट्टी पर गांव आया सिपाही युवती को लेकर गया गन्ने के खेत में, तभी पहुंच गया भाई, फिर जो हुआ…

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक युवती ने अपने ही पड़ोस के युवक पर शादी का झांसा देकर कई वर्षों से यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि मामले की शिकायत थाने में किए जाने के बाद भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है, उल्टा उस पर ही जबरन फैसले का दबाव बनाया जा रहा है। आरोपी पीएसी में सिपाही के पद पर तैनात बताया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी के काफिले से ज्‍यादा गाड़ि‍यां हैं इस भाजपा सांसद के पास, कार की कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप

दरअसल, मामला थाना भोपा क्षेत्र के गांव भोकरहेड़ी का है, जहां एक युवती ने अपने परिजनों के साथ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें आरोप लगाए गए हैं कि उसका पड़ोसी युवक संजू जोकि पीएसी में सिपाही के पद पर तैनात है पिछले कई वर्षों से शादी का झांसा देकर उससे रेप कर रहा था। जब भी वह छुट्टी आता था, तभी उसे जबरन बुलाकर उसके साथ रेप करता था।
यह भी पढ़ें

भाजपा के दो तेजतर्रार विधायकों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, देखें वीडियो

पीड़िता का आरोप है कि गत 13 नवंबर को भी आरोपी छुट्टी पर गांव आया था। उसने पीड़िता को बुलकर जबरन गन्ने के खेत में खींच लिया। जहां आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। इसी बीच पीड़िता का भाई वहां से गुजर रहा था तो उसे अपनी बहन की चीख की आवाज सुनाई दी। जैसे वह उनके नजदीक पहुंचा तो आरोपी भाग खड़ा हुआ। उसके बाद पीड़ित परिवार आरोपी की शिकायत करने थाने पहुंचा। जहां थाने में उनकी सुनवाई नहीं हुई।
यह भी पढ़ें

पत्नी की मौत से दुखी पति से पुलिस के सीओ ने कहा- कर लो आत्महत्या, कोई दिक्कत नहीं, जानिये फिर क्या हुआ

पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस कार्रवाई करने के बजाय दबंगों से फैसले का दबाव बनवा रही है। पीड़ित परिवार आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पहुंचा, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इस मामले में एसएसपी सुधीर कुमार ने कहा कि इस तरह की कोई भी शिकायत उनके पास नहीं आई है। अगर उनके पास कोई शिकायत आती है तो उस पर जरूर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो