script

दिवाली से पहले पुलिस और बदमाशों के बीच फिर हुई ठांय-ठांय, इस इनामी बदमाश हो लगी गोली

locationमुजफ्फरनगरPublished: Nov 06, 2018 03:32:56 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए लुटेरे सरफराज के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा, दर्जनों कारतूस और एक बाइक बरामद की है।

firing

firing

मुजफ्फरनगर। जनपद में फिर पुलिस और लुटेरों के बीच मुठभेड़ हो गई जिसमें 25 हजार का इनामी बदमाश सरफराज पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया है। मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए लुटेरे सरफराज के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा, दर्जनों कारतूस और एक बाइक बरामद की है। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों की गोली लगने से एक सिपाही भी घायल हो गया, जबकि घायल बदमाश का एक अन्य साथी भागने में कामयाब रहा। जिसे पकड़ने के लिए पुलिस ने जंगलों में घंटो तक कॉम्बिंग भी की गई।
यह भी पढ़ें

धनतेरस पर बरसा धन, जीएसटी का नहीं दिखाई दिया असर, इतने करोड़ का हुआ कारोबार

बता दें कि मुजफ्फरनगर में लगातार बदमाशों की धरपकड़ में जुटी थाना नगर कोतवाली पुलिस को एक और बड़ी सफलता उस समय हाथ लगी जब चैकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशो के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हो गई। ये बदमाश उत्तराखंड से लेकर यूपी के मुज़फ्फरनगर और सहारनपुर में हाइवे पर बने ढाबों पर लूटपाट करने वाले किसी अपराधी घटना को अंजाम देने जा रहे थे। मुठभेड़ में जहां बदमाशों की गोली से एक सिपाही घायल हुआ है। वहीं पुलिस की जवाबी फायरिंग में सरफराज नाम का 25 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया। जबकि उसका साथी जंगल का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। घायल बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा, दर्जनों कारतूस और बाइक बरामद की गई है।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस शहर में धनतेरस पर टूटा पिछले दस साल का रिकाॅर्ड, 800 करोड़ के पार पहुंचा व्यापार

एसपी सिटी ओमबीर सिंह ने बताया कि घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। सरफराज पर लूट, हत्या, गैंगस्टर जैसे कई बड़े अपराधिक मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं। सरफराज इतना शातिर है कि पहले भी दो बार पुलिस कस्टडी से फरार हो चुका है और तभी से लगातार पुलिस को इसकी तलाश थी।
पकड़े गए बदमाश को पकड़ने के लिए उत्तराखंड के हरिद्वार, यूपी के सहारनपुर मुजफ्फरनगर की पुलिस ने काफी समय से जाल बिछा रखा था क्योंकि पिछले समय हरिद्वार से लेकर मेरठ तक और मुजफ्फरनगर से सहारनपुर तक हाईवे पर आधा दर्जन से भी ज्यादा दामों पर सरफराज ने अपने गैंग के साथ जमकर उत्पात मचाया था। जिसके चलते सरफराज 2 राज्यों के कई जनपदों की पुलिस के सर दर्द बन चुका था।

ट्रेंडिंग वीडियो