script

सड़क हादसे में दादा-दादी और मासूम पोती की मौत, परिवार में मचा कोहराम, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jul 06, 2019 01:23:25 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर के मुख्य बिंदु-

मेरठ में चौधरी चरण सिंह कांवड़ नहर पटरी मार्ग पर हुआ हादसा
हादसे में बुजुर्ग दंपती का पोता और चालक गंभीर
बिजनौर में किया गया मृतकों को नम आंखों से अंतिम संस्कार

accident

सड़क हादसे में दादा-दादी और मासूम पोती की मौत, परिवार में मचा कोहराम, देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर. मेरठ में चौधरी चरण सिंह कांवड़ नहर पटरी मार्ग पर गांव कपसाड़ के निकट एक कार रोड पर पड़े मिट्टी के ढेर से टकराकर डीसीएम वाहन से भिड़ते हुए खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार में सवार दंपती और उनकी 3 वर्षीय मासूम पोती की मौत हो गई, जबकि कार चालक और दंपती को पोता गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार को बाहर निकाला और घायलों को खतौली के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत को गंभीर देखते हुए मेरठ के हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

संगम एक्‍सप्रेस के नीचे फंसी बाइक 700 मीटर तक घिसटती गई, युवक काे नहीं हुआ कुछ- देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि बिजनौर निवासी दंपती गुरुवार देर रात अपने पोता-पोती के साथ नोएडा में अपने रिश्तेदार यहां आयोजित एक कार्यक्रम से वापस बिजनौर लौट रहे थे। जैसे ही उनकी कार मेरठ जिले के थाना सरधना कोतवाली क्षेत्र स्थित चौधरी चरण सिंह कांवड़ नहर पटरी मार्ग पर पहुंची तो वहां पड़े एक मिट्टी का ढेर से टकराकर एक डीसीएम वाहन से भिड़ते हुए खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार में सवार बिजनौर जिले के नजीबाबाद कोटद्वार के गीता नगरी निवासी 58 वर्षीय अजीत दयाल गुप्ता, 56 वर्षीय उनकी पत्नी पूनम गुप्ता और 10 वर्षीय पोती अदिति की मौके पर ही मौत हो गई। मौके से गुजर रहे लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से जैसे-तैसे कार को खाई से बाहर निकाला और कार में घायल 8 वर्षीय पोता शौर्य और कार चालक योगेश कुमार को लोगों को निकालकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खतौली में भिजवाया। जहां से घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

जुमे की नमाज के बाद मुख्यमंत्री का पुतला फूंकने का प्रयास, फोर्स ने भीड़ को खदेड़ा, तीन हिरासत में

पुलिस के मुताबिक गंगनहर पटरी मार्ग पर कांवड़ यात्रा के लिए साफ-सफाई का कार्य चल रहा है। सफार्ठ कार्य करने वाले ठेकेदार ने सड़क पर ही जगह-जगह मिट्टी के ढेर लगा रखे हैं। इसी कारण से गुरुवार रात को यह दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। शुक्रवार देर शाम पोस्टमार्टम के बाद मृतकों के शवों को परिजन बिजनौर लेकर रवाना हो गए। जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस ने मृतक अजीत दयाल के भतीजे गौरव की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें

ऑनर किलिंग: कोर्ट मैरिज से नाराज परिजनों ने बेटी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, देखें वीडियो

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो