scriptनमाज पढ़ने को लेकर संघर्ष, तस्वीरों में देखें किस तरह मुकद्दस दिन पसरा सन्नाटा | Patrika News
मुजफ्फरनगर

नमाज पढ़ने को लेकर संघर्ष, तस्वीरों में देखें किस तरह मुकद्दस दिन पसरा सन्नाटा

5 Photos
5 years ago
1/5

आप तस्वीरों में देख सकते है, कि लोगों ने एक दूसरे के ऊपर पत्थर और ईट बरसाएं हैं। ये जफ्फरनगर में भोपा थाना क्षेत्र के गांव बेहडा थ्रू की है, जहां आज सुबह ईद की नमाज पढने को लेकर दो पक्षों के बीच जबरदस्त संघर्ष हो गया। दरअसल ईदगाह पर नमाज पढने को लेकर तेली तथा कुरैशी समाज के लोगों के बीच पहले कहासुनी शुरू हुई। तभी किसी ने इमाम के साथ गाली-गलौज करने लगे, जिसका विरोध करने पर मारपीट पर उतारू हो गए।

2/5

वहीं घटना की सूचना मिलते ही सीओ भोपा राम मोहन शर्मा, थाना भोपा प्रभारी तथा पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद एसपी देहात आलोक शर्मा और एसएसपी सुधीर कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया।

 

3/5

दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव भी हुआ। जिसके चलते गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इस संघर्ष में दोनों ओर से कई लोग चोटिल है। फिलहाल पुलिस मौके पर मौजूद लोगों से पूछ-ताछ कर रही है।

4/5

दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात है। जिसकी वजह से ज्यादातर लोग घरों में कैद हो गए हैं।

5/5

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया है और इस मामले में तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कराने की कार्यवाही की जाएगी।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.