script

ईद की नमाज पढ़ने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पथराव में कई लोग घायल, देखें वीडियो-

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jun 05, 2019 01:03:53 pm

Submitted by:

lokesh verma

मुजफ्फरनगर के थाना भोपा क्षेत्र के गांव का मामला
नमाज पढ़ाने वाले इमाम को गाली देने के बाद हुआ संघर्ष
प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के साथ पुलिस फोर्स मौके पर

muzaffarnagar

ईद की नमाज पढ़ने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पथराव में कई लोग घायल, देखें वीडियो-

मुजफ्फरनगर. मुजफ्फरनगर में भोपा थाना क्षेत्र के गांव बेहड़ा थ्रू में आज सुबह ईद की नमाज पढ़ने को लेकर दो पक्षों के बीच जबरदस्त खूनी संघर्ष हो गया। इस संघर्ष में दोनों पक्षों की ओर से कई लोग घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्साकय में भर्ती कराया गया है, जहां एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और जैसे-तैसे लोगों को शांत किया है।
यह भी पढ़ें- Eid: हजारों लोगों के साथ आजम खान ने पढ़ी ईद की नमाज, फिर उपचुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान

muzaffarnagar
दरअसल, मामला थाना भोपा क्षेत्र के गांव बेहड़ा थ्रू का है। जहां बुधवार की सुबह ईदगाह पर नमाज पढ़ने को लेकर तेली तथा कुरैशी समाज के लोगों के बीच कहासुनी हो गई। एक पक्ष के लोगों का आरोप है कि तेली समाज के लोगों ने उन्हें नमाज नहीं पढ़ने दी। जबकि दूसरे पक्ष का आरोप है कि कुरैशी समाज के लोगों ईद की नमाज के वक्त नहीं पहुंचे और बाद में इमाम के साथ गाली-गलौज करने लगे। जिसका विरोध करने पर मारपीट पर उतारू हो गए। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई और दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए।
यह भी पढ़ें- आजम खान पढ़ रहे थे ईद की नमाज उसी वक्त पीछे बच्चा कर रहा था यह काम, वीडियो वायरल

muzaffarnagar
बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ, जिसके चलते गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इस पथराव में कुरैशी समाज के कफील, असील और आमिर पुत्र नफीस घायल हो गए। जबकि दूसरे पक्ष की ओर से भी कई लोग चोटिल है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही सीओ भोपा राम मोहन शर्मा, थाना भोपा प्रभारी तथा पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी देहात आलोक शर्मा और एसएसपी सुधीर कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे।
यह भी पढ़ें- Video: ईद की नमाज के बाद आजम खान ने गठबंधन को लेकर दिया बड़ा बयान

muzaffarnagar
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया है और इस मामले में तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कराने की कार्यवाही की जाएगी। दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो