scriptयोगी के मंत्री ने कहा- इस वजह से हुआ सपा-बसपा में गठबंधन, लेकिन हो जाएगा फेल- देखें वीडियो | bjp minister suresh khanna gave statement on sp and bsp alliance | Patrika News
मुजफ्फरनगर

योगी के मंत्री ने कहा- इस वजह से हुआ सपा-बसपा में गठबंधन, लेकिन हो जाएगा फेल- देखें वीडियो

इस कार्यक्रम में पहुंचे थे योगी के मंत्री

मुजफ्फरनगरJan 14, 2019 / 01:30 pm

Nitin Sharma

news

योगी के मंत्री ने कहा- इस वजह से हुआ सपा-बसपा में गठबंधन, लेकिन हो जाएगा फेल- देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर।लोकसभा चुनाव को लेकर जहां सपा आैर बसपा में गठबंधन हो गया है, वहीं भाजपा नेताआें ने भी पूरी चुनावी तैयारी कर ली है।यही वजह है कि भाजपा नेता से लेकर योगी के मंत्री गठबंधन पर जमकर जुबानी हमला बोल रहे है।इसी कड़ी में यूपी के मुज़फ्फरनगर नगर पालिका परिषद में स्वच्छता अभियान के तहत स्वच्छता रैली में पहुंचे नगर विकाश मंत्री सुरेश खन्ना ने गठबंधन को लेकर एक बड़ा बयान देते हुए कहा की सपा बसपा का जो गठबंधन हुआ है, वो नापाक गठबंधन है। जो भारतीय जनता पार्टी और माननीय नरेंद्र मोदी जी के भय से डरे हुए है और इस लिए दोनों ने मिलाकर नापाक गठबंधन किया है।

स्वच्छता अभियान में पहुंचे थे योगी के मंत्री

नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना मुज़फ्फरनगर स्वछता रैली में पहुंचे थे।यहां उन्होंने सबसे पहले विधायक कपिलदेव अग्रवाल के आवास पर पत्रकारवार्ता में बोलते हुए कहा कि ये लोग ऐहसान फरामोशी के है। मायावती जी का भारतीय जनता पार्टी ने सबसे ज्यादा सहयोग किया।मुख्यमंत्री बनाने में कई बार सहयोग किया।लेकिन आज वो निजी स्वार्थ और सत्ता पाने की लालच के लिए गठबंधन कर लिया। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि गठबंधन की कोर्इ विचारधारा है आैर न ही विकास करने का कोर्इ लक्ष्य।यह केवक सत्ता और स्वार्थ के लिए गठबंधन किया गया है।इनका मनसूबा कभी कामयाब नहीं होगा।

 

फेल हो जाएगा गठबंधन

योगी के मंत्री ने आगे कहा कि गठबंधन पहले भी हुआ था, लेकिन उसका नतीजा क्या रहा शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में दोनों ने एक दूसरे के कार्यकर्ताओ का जमकर उत्पीड़न किया। दोनों अपनी अपनी सरकार में एक दूसरे के नेताआें को जमकर परेशान किया और उनके खिलाफ कार्रवार्इ भी की और आज भारतीय जनता पार्टी और मोदी जी के भय से की कही भाजपा केंद्र में फिर से सरकार ना बना ले। इसलिए ये गठबंधन हुआ है। हम सब मिलकर इस नापाक गठबंधन को असफल बनाएंगे। यही बात ये रैली को सम्बोधित करते हुए बोले कि ये मज़बूरी का गठबंधन है। जो नहीं चलने वाला है।

Home / Muzaffarnagar / योगी के मंत्री ने कहा- इस वजह से हुआ सपा-बसपा में गठबंधन, लेकिन हो जाएगा फेल- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो