script

भीम आर्मी के सैकड़ों कार्यकर्ता इस मांग को लेकर पहुंचे एसएसपी ऑफिस, पुलिस को दी गंभीर चेतावनी

locationमुजफ्फरनगरPublished: Sep 15, 2018 04:26:44 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

अनुसूचित जाति के सैकड़ों कार्यकर्ता पहुंचे एसएसपी ऑफिस। की यह बड़ी मांग।

bhim army protest

भीम आर्मी के सैकड़ों कार्यकर्ता इस मांग को लेकर पहुंचे एसएसपी ऑफिस, पुलिस को दी गंभीर चेतावनी

मुजफ्फरनगर। शुक्रवार को सैकड़ों अनुसूचित जाति की महिलाओं और पुरुषों के साथ भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने एसएसपी कार्यालय पर पहुंचकर जमकर हंगामा करते हुए अधिकारियों का घेराव किया। इस दौरान उन्होंने 15 दिन पहले अनुसूचित जाति के दो युवकों और एक युवती की हत्या के खुलासे की मांग की और जल्द खुलासा न होने पर जनपद की व्यवस्था को ठप करने की पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी।
यह भी पढ़ें

पत्रिका एक्सक्लूसिव: इस लोकसभा चुनाव के बाद बढ़ी दलित और मुस्लिम में करीबी, भाजपा को मिलेगी कड़ी चुनौती


दरअसल जनपद मुजफ्फरनगर में पिछले 15 दिनों में अनुसूचित जनजाति के दो युवकों और एक युवती की हत्या से गुस्साए अनुसूचित जाति के सैकड़ों महिलाओं और पुरुषों ने भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय पर हंगामा करते हुए अधिकारियों का घेराव कर जल्द मामलों के खुलासे की मांग करते हुए जिला प्रशासन को चेतावनी दी कि अगर जल्द ही तीनों घटनाओं का खुलासा नहीं हुआ तो अनुसूचित जाति के लोग भीम आर्मी के साथ मिलकर जनपद की व्यवस्था को ठप कर आंदोलन करेंगे। आपको बता दे कि जनपद में 30 अगस्त को चरथावल थाना क्षेत्र में अनुसूचित जाति की एक नाबालिक युवती की हत्या के अलावा 8 सितम्बर को बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र में अनुसूचित जाति के एक युवक कपिल की हत्या और 10 सितम्बर को पुरकाजी थाना क्षेत्र में बीए प्रथम वर्ष के अनुसूचित जाति के छात्र रजत की हत्या कर दी गई थी।
यह भी पढ़ें-इस घटना ने दलित और सरकार के बीच की खाई को किया गहरा, इसलिए चंद्रशेखर ने किया ये ऐलान

बीते 15 दिनों में एक के बाद एक लगातार अनुसूचित जाति के तीन युवक-युवतियों की हत्या के बाद अनुसूचित जाति के लोगों में जबर्दस्त रोष व्याप्त है। इन तीनों हत्याओं के मामलों में अब तक पुलिस ने चरथावल थाना क्षेत्र में हुई नाबालिक युवती की हत्या के मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। जबकि इस मामले में अभी भी दो अपराधी फरार चल रहे हैं। इन हत्याओं के मामले में एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि ऐसा नहीं है कि किसी को टारगेट किया जा रहा है। ये घटनाएं पारिवारिक रंजिश के कारण, अवैध सम्बन्धों के कारण हो रही हैं। हर घटना अलग है। ये कहना गलत है कि किसी जाति विशेष, वर्ग विशेष या साम्प्रदायिक विशेष को निशाना बनाया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो