scriptबड़ी खबर: अब भाजपा के हिस्से से छिटका ये बड़ा वोट बैंक, इन्होंने विपक्षी पार्टी को दिया समर्थन | Bhim Army Chief Chandrashekhar says we support to BSP supremo Mayawati | Patrika News

बड़ी खबर: अब भाजपा के हिस्से से छिटका ये बड़ा वोट बैंक, इन्होंने विपक्षी पार्टी को दिया समर्थन

locationमुजफ्फरनगरPublished: Nov 18, 2018 01:02:11 pm

Submitted by:

lokesh verma

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने दलितों से की मायावती को प्रधानमंत्री बनाने की अपील

muzaffarnagar

बड़ी खबर: अब भाजपा के हिस्से से छिटका ये बड़ा वोट बैंक, इन्होंने विपक्षी पार्टी को दिया समर्थन

मुजफ्फरनगर. भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर अब खुलकर बसपा सुप्रीमो मायावती के समर्थन में उतर आए हैं। मुजफ्फरनगर में चंद्रशेखर ने अनुसूचित समाज के लोगों को संबोधित करते हुए बड़ा एेलान कर डाला। उन्होंने लोगों से 2019 लोकसभा चुनाव में बसपा सुप्रीमो मायावती को प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान किया है। वहीं दलितों को लुभाने के लिए एससी-एसटी एक्ट में संशोधन करने और चंद्रशेखर को जेल से रिहा करने वाली भाजपा के लिए ये बड़ा झटका माना जा रहा है।
भाजपा के 2 तेजतर्रार विधायकों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, कभी हो सकती है गिरफ्तारी

दरअसल, भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर शनिवार को एक बार फिर मुजफ्फरनगर पहुंचे थे। सबसे पहले वे थाना भोपा क्षेत्र के गांव गादला पहुंचे जहां 2 अप्रैल को एससी-एसटी एक्ट में बदलाव के विरोध में किए गए भारत बंद के दौरान हिंसा में मारे गए गादला निवासी अमरेश को श्रद्धांजलि अर्पित कर परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने समाज के लोगों को 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने तथा बसपा सुप्रीमो मायावती को प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान किया। इसके बाद में चंद्रशेखर थाना नई मंडी क्षेत्र के गांव अलमासपुर पहुंचे। वहां भी उन्होंने भीम आर्मी कार्यकर्ताओ से मुलाकात की।
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई दबंग की ये करतूत, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

इस दौरान वह केंद्र तथा प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर बरसे। चंद्रशेखर ने कहा कि आज बहुजन समाज की ताकत का लोहा प्रदेश से लेकर केंद्र सरकार तक मानती है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि 2019 में भाजपा को सत्ता से बेदखल कर बहन मायावती को प्रधानमंत्री पद तक पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि गरीब तबके के सभी लोग एकजुट होकर भीम आर्मी को सहयोग करें। उन्होंने कहा कि आरक्षण आंदोलन को लेकर जो कार्यकर्ता जेल में बंद हैं। उन सभी कार्यकर्ताओं को बाहर निकालेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार दलित व मुस्लिम विरोधी सरकार है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को झूठा व धोखेबाज बताते हुए 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने का आह्वान किया। चन्द्रशेखर ने कहा कि भीम आर्मी का आंदोलन पूरे देश में व्यापक स्तर पर होगा। कहीं भी दलितों के साथ अन्याय होगा तो भीम आर्मी के कार्यकर्ता वहा पहुंचकर न्याय दिलाने का कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि गादला के अमरेश ने आंदोलन में अपनी जान गंवा कर शहीद का दर्जा पाया है और एससी-एसटी के लिए एक मिसाल कायम की है।

ट्रेंडिंग वीडियो