script

ICICI बैंक ने ग्राहकों को दी बड़ी खुशखबरी, FD के साथ मिलेगा 1 लाख का हेल्थ इंश्योरेंस

locationनई दिल्लीPublished: Oct 15, 2019 04:14:22 pm

Submitted by:

Shivani Sharma

बैंक ने लॉन्च की ‘एफडी हेल्थ’
बैंक की ओर से मिलेगें एक लाख रुपए

ICICI Bank

ICICI Bank ने ब्याज दरों में की कटौती, अब ग्राहकों को मिलेगा सस्ता लोन

नई दिल्ली। निजी क्षेत्र के आईसीआईसीआई बैंक ने त्योहारी सीजन में ‘एफडी हेल्थ’ लॉन्च करने की घोषणा की है। इस एफडी की खास बात यह है कि इसमें आपको दोगुना फायदा होगा। इस फिक्स्ड डिपॉजिट में बैंक की ओर से आपको इलनेस कवर भी उपलब्ध कराया जाता है। इसके साथ ही ग्राहकों को पहले साल में मुफ्त बीमा कवर भी दिया जाता है। आप इस कवर को रिन्यू भी करा सकते हैं।


मिलेगा एक लाख रुपए का कवर

आपको बता दें कि अगर आप इस एफडी को 2 से 3 साल तक के लिए रखते हैं तो आपको आईसीआईसीआई लोम्बार्ड जनरल इंश्योरेंस की ओर से एक लाख रुपए तक का कवर दिया जाएगा। इस FD हेल्‍थ में कैंसर, फेफड़े, किडनी, लिवर, ब्रेन ट्यूमर, अल्‍जाइमर, पार्किन्‍सन समेत 33 क्रिटिकल इल्‍नेस शामिल हैं, जिनके इलाज पर 1 लाख रुपए तक का कवरेज मिलेगा। 18-50 साल तक के ग्राहकों को 33 गंभीर बीमारियों के लिए एक साल की अवधि के लिए बीमा कवर दिया जाएगा।

https://twitter.com/hashtag/ICICIBankFDXtra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

प्रणव मिश्रा ने दी जानकारी

एफडी हेल्‍थ के लॉन्‍च के अवसर पर आईसीआईसीआई बैंक के हेड-रिटेल लाइबिलिटीज प्रणव मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि यह एफडी निवेश करने के लिए एक अच्छा विकल्प है। उन्होंने कहा कि हम एफडी में निवेश करने के लिए ग्राहक बदलाव की मांग कर रहे हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने यह एफडी लॉन्च की है।


एफडी में मिलेगा दोगुना फायदा

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अभी तक बाजार में दोगुना फायदा देने वाली पॉलिसी लॉन्च नहीं की गई है, जिसके कारण लोगों में इस पॉलिसी को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। बैंक ने इसे FD एक्‍स्‍ट्रा के ब्रैकेट में उपलब्‍ध कराया है।


सेहत का रखा ध्यान

प्रणव मिश्रा ने बताया कि FD हेल्‍थ पहला ऐसा प्रोडक्‍ट है, जो आपके निवेश को सुरक्षित बनाने के साथ-साथ आपकी सेहत का भी ख्याल करता है। FD आज भी लोगों के लिए सबसे भरोसेमंद निवेश प्रोडक्‍ट है।

ट्रेंडिंग वीडियो