scriptडेढ़ मिनट में मिल जाएगा 60 हजार रुपये तक का लोन, बस करना होगा ये छोटा सा काम | GEt laon upto 60000 through mobikwik mobile in 90 seconds | Patrika News

डेढ़ मिनट में मिल जाएगा 60 हजार रुपये तक का लोन, बस करना होगा ये छोटा सा काम

locationनई दिल्लीPublished: Sep 06, 2018 07:52:55 pm

Submitted by:

Ashutosh Verma

इस लोन लेने की प्रक्रिया की सबसे खास बात ये है कि आपको किसी प्रकार डाॅक्यूमेंट्स नहीं जमा करना होगा।

Loan

डेढ़ मिनट में मिल जाएगा 60 हजार रुपये तक का लोन, बस करना होगा ये छोटा सा काम

नर्इ दिल्ली। आज के दौर में हर कोर्इ कम समय में अधिक से अधिक पैसे कमाने की चाहत रखता है। कर्इ लोगों को अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए कर्ज तक लेना पड़ता है। लेकिन अधिकतर लोन लेने कें कागजी जरूरतों आैर पेंचीदगी से बचने के चक्कर में लोन नहीं ले पाते हैं। यदि आप भी इन लोगों में से एक हैं तो चिंता न करें, क्योंकि आज हम आपको एक एेसा अासान तरीका बता रहे हैं जिससे आप महज 90 सेकेंड में ही अपनी छोट जरूरतों को पूरा करने के लिए 60,000 रुपये तक का लोन आसानी से प्राप्त कर सकते हैं।


बैंक खाते में ट्रांसफर करा सकते हैं लोन
दरअसल, बेहद ही कम समय में बिना किसी कागजी जरूरतों को पूरा किए मोबाइल पेमेंट एेप Mobikwik आपको 60,000 रुपये तक का लोन देगा। ये एेप आपको 90 सेकेंड में ही बाइक आैर मोबाइल जैसी छोटी जरूरतों को पूरा करने के लिए इंस्टैंट लोन का आॅफर दे रहा है। इस एेप कंपनी ने दावा किया है कि इस आॅफर के जरिए ग्राहकों को महज 90 सेकेंड में ही लोन उपलब्ध होगा। Mobikwik के अनुसार, कंपनी ये लोन लोगों को क्रेडिट हिस्ट्री को देखने के बाद देती है। इस लोन के लिए सबको एक समान इंटरेस्ट रेट नहीं देना होगा। ये इंटरेस्ट तभी जेनरेट हो जाएगा जब आप लोन के लिए अप्लार्इ करेंगे। इस लोन के लिए लगने वाला शुरुअाती इंटरेस्ट रेट 15 फीसदी का होगा। इसकी सबसे खास बात ये है कि इस लोन को आप अपने बैंक खाते में भी ट्रांसफर करा सकते हैं।


इस तरह कर सकते हैं अप्लार्इ
इस लोन का भुगतान के लिए आप EMI की सुविधा के जरिए आॅटो पेमेंट कर सकते हैं। इस लोन काे लेने के लिए आपको बस पैन कार्ड आैर आधार कार्ड की जरूरत होगी। हां, लेकिन आपको अपने Mobikwik अकाउंट का KYC कराना अनिवार्य करना होगा। यदि अाप इनको पूरा नहीं करते तो आप लोन के लिए अप्लार्इ नहीं कर सकते हैं। इस लोन के लिए अापको किसी प्रकार के कोर्इ कोलैटरल की जरूरत नहीं है। इसके साथ ही आपको किसी प्रकार के डाॅक्यूमेंट्स की भी नहीं जरूरत है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो