scriptसर्व यादव समाज ने किया सीएम का किया सम्मान, पहनाया चांदी का मुकुट | All Yadavs Society has done cm of respect, silver crowned | Patrika News

सर्व यादव समाज ने किया सीएम का किया सम्मान, पहनाया चांदी का मुकुट

locationमुंगेलीPublished: Jan 15, 2019 10:08:43 am

Submitted by:

Amil Shrivas

सिख समाज ने भी किया विधायक का सम्मान

Mungeli

सर्व यादव समाज ने किया सीएम का किया सम्मान, पहनाया चांदी का मुकुट

रतनपुर. यदुवंश के गौरव छत्तीसगढ़ के तीनों नए विधायकों सहित प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल का बीते दिनों राज्य अतिथिगृह पहुना में सर्व यादव समाज द्वारा स्वागत किया गया। स्वागत समारोह में छग के 27 जिले के यदुवंशी प्रतिनिधि शामिल थे।
उल्लेखनीय है कि बीते शुक्रवार को राजधानी में स्थित अतिथिगृह पहुना में आयोजित गरिमामय स्वागत समारोह में प्रांताध्यक्ष रमेश यदु के अगुवाई में 27 जिले के यादव प्रमुखों की उपस्थिति में स्वागत समारोह में मुख्य अभ्यागत के रूप में प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल मंचस्थ थे। समारोह में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित सर्व यादव समाज के तीन विधायक क्रमश: देवेंद्र यादव, रामकुमार यादव तथा द्वारिकेश यादव को चांदी का मुकुट पहनाकर तथा स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मान किया गया। वहीं बहुप्रतीक्षित मांगे को पूरी करने पर समाज की ओर से रमेश यदु व विष्णु यादव ने सीएम का परम्परागत ढंग से पगड़ी व खुमरी पहनाकर स्वागत व अभिनन्दन किया। इस दौरान सीएम बघेल ने सर्व यादव समाज के उचित मांगों पर भी शीघ्र ही निराकरण करने की बात भी कही।
पत्रिका न्यू•ा नेटवर्क
श्चड्डह्लह्म्द्बद्मड्ड.ष्शद्व
तखतपुर. सिख समाज ने लोहड़ी पर्व पर गुरुद्वारा में कार्यक्रम आयोजित कर विधायक रश्मि सिंह ठाकुर, नगर पालिका अध्यक्ष सुरेन्द्र कौर मक्कड़, जिला पंचायत सदस्य जितेन्द्र पाण्डेय व पार्षद सहोद्रा राजपूत का सम्मान किया।
नगर के गुरुद्वारा हाल में सिख समाज की ओर से कार्यक्रम में नवनिर्वाचित विधायक रश्मि सिंह ठाकुर ने कहा कि समाज के द्वारा जो मुझे यह सम्मान दिया जा रहा है, मैं उसका मान रखने का पूरा प्रयास करूंगी और भविष्य में जब भी समाज को मेरे सहयोग की आवश्यकता होगी मैं तत्पर रहूंगी। वहीं समाज के द्वारा आयोजित इस लोहड़ी पर्व के अवसर पर भी मैं सभी लोगों को पर्व की बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित करती हूं। यह पहला अवसर है कि जब मैं आपके जनप्रतिनिधि के रूप में कार्य करने के लिए आपके बीच उपस्थित हूं और प्रयास रहेगा कि पूरे प्रदेश में इस स्थान का नाम रोशन कर सकूं।
इस अवसर पर पूर्व विधायक जगजीत सिंह मक्कड़, हरविंदर हुरा, कुलवंत सिंह हुरा, निरंजन सिंह हुरा, उपेन्द्र खुराना, जसपाल खुराना, सुरेन्द्र खुराना, मुन्ना श्रीवास, घनश्याम शिवहरे, आत्मजीत सिंह मक्कड़, मोहित सिंह राजपूत, राजवीर सिंह हूरा, शुभम खुराना, अस्मित सिंह, अनमोल सिंह, सिमरनजीत खनूजा, अमग हुरा, स्पर्श हुरा, विशु खुराना, रमन हुरा व प्रांशु हुरा सहित बड़ी संख्या मे सिख समाज के लोग उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो