पिता के सामने युवक ने की आत्महत्या

By: Arun lal Yadav

Published On:
Jul, 19 2019 08:47 PM IST

  • ठाणे मेंटल हॉस्पिटल में चल रहा था इलाज

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुंबई. ठाणे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर गुरुवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें अपने माता-पिता के सामने एक युवक ट्रेन के सामने कूद गया। गंभीर रूप से घायल युवक को ठाणे सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।
मिली जानकारी के अनुसार ठाणे टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर उल्हासनगर का रहने वाला आकाश चंद्रकांत होलकर अपने माता-पिता के साथ खड़ा था। इसी दौरान लोकल ट्रेन आई और चंद्रकांत अचानक ट्रेन के सामने कूद गया। मौके पर मौजूद जीआरपी और आरपीएफ के लोगों ने तत्काल उसे ठाणे के सिविल अस्पताल पहुंचाया, मगर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक मानसिक रूप से कमजोर था, जिसका इलाज 2017 से ठाणे के मेंटल अस्पताल में चल रहा था।
आकाश के पिता चंद्रकांत होलकर ने कहा कि उनका बेटा तंबाखू थूकने पटरी की तरफ झुका और गिर पड़ा। ठाणे जीआरपी की वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक धाकने ने पत्रिका को बताया कि हमने सीसीटीवी का फुटेज देखा तो उसमें आकाश ट्रेन के सामने कूदता नजर आया है।

Published On:
Jul, 19 2019 08:47 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।