scriptबेटी के मोह में अपहरकर्ताओ से परेशान पिता ने कर ली आत्महत्या | sucide railway track tilak nagar | Patrika News

बेटी के मोह में अपहरकर्ताओ से परेशान पिता ने कर ली आत्महत्या

locationमुंबईPublished: Oct 15, 2019 01:43:56 am

Submitted by:

Nagmani Pandey

बेटी के अपहरणकर्ता दे रहे थे जान से मारने की धमकी ट्रेन के आगे कूद गया नागौर निवासी चप्पल कारोबारी30 मार्च को दर्ज कराई थी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट

बेटी के मोह में अपहरकर्ताओ से परेशान पिता ने कर ली आत्महत्या

बेटी के मोह में अपहरकर्ताओ से परेशान पिता ने कर ली आत्महत्या

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुंबई. कुर्ला के नेहरू नगर से अपहृत 17 वर्षीय बेटी के पिता ने ट्रेन के आगे कूद कर खुदकुशी कर ली। सूत्रों के मुताबिक अपहरणकर्ता उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे थे। इस घटना के बाद रिश्तेदारों ने पुलिस स्टेशन पर मोर्चा निकाल कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। आत्महत्या करने वाले व्यापारी का नाम पंचाराम मोतीजी रिठाडिया है।
मूल रूप से राजस्थान के अजमेर से लगे नागौर जिले के रहने वाले पंचाराम कुर्ला के नेहरू नगर स्थित ठक्कर बाप्पा कॉलोनी में परिवार के साथ रहते थे। पंचाराम यहीं चप्पल का कारोबार करते थे। 30 मार्च को रिठाडिया की 17 साल की बेटी आरती का किसी ने अपहरण कर लिया था। काफी खोजबीन के बाद पंचाराम ने अपनी बेटी की गुमशुदी की रिपोर्ट नेहरू नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी।
फुलतारीहा पर शक
रिठाडिया को शक था कि उनकी बेटी का अपहरण भालचंद्र फुलतारिहा ने किया है, जो वहीं किसी कारखाने में काम करता था। घटना के बाद से भालचंद्र भी फरार है। पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद वह अलग अलग नंबरों से फोन कर धमकी दे रहा था।
सप्ताह भर से मिल रही थी धमकी
सप्ताह भर से पंचाराम के मोबाइल पर अपहरणकर्ता फोन कर उसे जान से मारने की धमकी दे रहे थे। इससे पंचाराम काफी परेशान था। रविवार को भी पंचाराम को धमकी भरा कॉल आया था। उसी दिन शाम को तिलक नगर रेलवे स्टेशन के पास लोकल ट्रेन के आगे कूद कर उसने अपनी जान दे दी।
जीआरपी कर रही जांच
वडाला जीआरपी के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेंद्र पाल ने बताया कि रविवार को तिलक नगर के पास शव मिला था। एडीआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। मृतक को धमकी मिली थी या नहीं, इस बारे में हमें कोई जानकारी नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो