scriptकोरियन व्लॉगर ‘केली’ से महाराष्ट्र में बदसलूकी, जबरन गले लगाने की कोशिश की, देखें वीडियो | South Korean youtuber vlogger Kelly Harassed in Maharashtra video goes viral | Patrika News
मुंबई

कोरियन व्लॉगर ‘केली’ से महाराष्ट्र में बदसलूकी, जबरन गले लगाने की कोशिश की, देखें वीडियो

Korean Vlogger Kelly Video: मुंबई में दो लोगों ने कोरियाई व्लॉगर के साथ अश्लील हरकत की थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया था। बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।

मुंबईDec 18, 2023 / 07:42 pm

Dinesh Dubey

korean_vlogger_kelly.jpg

दक्षिण कोरियाई व्लॉगर केली से बदसलूकी

Youtuber Kelly Harassed in Maharashtra: महाराष्ट्र में कुछ स्थानीय लोगों ने साउथ कोरियाई यूट्यूबर और व्लॉगर केली के साथ सरेआम बदसलूकी की। यह बेशर्म हरकत केली के कैमरे में भी कैद हो गई। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दक्षिण कोरियाई व्लॉगर को लोकल मार्केट में दो लोग परेशान करते दिख रहे है।
यह घटना तब हुई जब दक्षिण कोरियाई यूट्यूबर कुछ दुकानदारों के साथ पोज़ दे रही थीं। तभी एक शख्स ने उन्हें गले से पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि व्लॉगर मार्केट में स्थानीय लोगों के साथ बातचीत कर रही थी और अपना अनुभव साझा कर रही थी। इसे रिकॉर्ड करने के लिए केली ने अपना कैमरा चालू रखा था। तभी दो लोग अचानक उसके पास आए और उनमें से एक युवक ने केली के कंधे पर हाथ रख दिया और गर्दन दबाकर गले लगाने की कोशिश की। हालांकि जल्दी ही केली खुद को उनके पकड़ से खुद को छुड़ा लेती है और उन्हें अलविदा कहकर तेजी से आगे बढ़ जाती है।
यह भी पढ़ें

मुंबई में लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान कोरियाई महिला यूट्यूबर से सरेआम छेड़छाड़, 2 युवक गिरफ्तार

केली ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस घटना से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वह घटना के बाद डरकर वहां से तेज़ी से जाती दिख रही है। केली ने कहा, “न जाने क्यों लोगों को गले लगना पसंद है। मुझे यहां से जल्दी भागना होगा।”
वीडियो में केली कहती नजर आ रही हैं, ‘मुझे यहां से भागना होगा।’ उन्होंने पिछले हफ्ते अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो पोस्ट किया था। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उधर, कोरियाई पर्यटक के साथ ऐसा बर्ताव करने वाले लोगों पर कार्रवाई की मांग की जा रही है।

वायरल हुआ वीडियो-

https://twitter.com/anandtatepajeet/status/1735617703082389943?ref_src=twsrc%5Etfw
इसी तरह की घटना पिछले साल दिसंबर में मुंबई के खार इलाके की एक व्यस्त सड़क पर हुई थी। तब लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान 24 वर्षीय दक्षिण कोरियाई व्लॉगर का दो लोगों ने पीछा किया था और छेड़छाड़ की थी। हालांकि यूट्यूबर से अश्लीलता करने वाले दोनो युवकों को खार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। आरोपियों की पहचान 19 वर्षीय मोबीन चाँद मोहम्मद शेख और 21 वर्षीय मोहम्मद नकीब अंसारी के तौर पर हुई थी। दोनों खार के स्थानीय निवासी थे। बाद में उन्हें 15-15 हजार रुपये पर जमानत मिल गयी थी।

मुंबई में लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान कोरियाई यूट्यूबर से अश्लील हरकत-

https://twitter.com/thakkar_sameet/status/1598167966042193920?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो