scriptअयोध्या कूच से पहले शिव सेना ने दिया नया नारा-हर हिन्दू की यही पुकार,पहले मंदिर-फिर सरकार | shivsena gave new slogan before go to ayodhya for ram mandir | Patrika News

अयोध्या कूच से पहले शिव सेना ने दिया नया नारा-हर हिन्दू की यही पुकार,पहले मंदिर-फिर सरकार

locationमुंबईPublished: Nov 18, 2018 09:47:47 pm

Submitted by:

Prateek

पार्टी नए नारे के साथ आगे बढ़ेगी…

udhav tahkrey file photo

udhav tahkrey file photo

(मुम्बई): शिवसेना के अयोध्या दौरे की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है । शिवसैनिकों में जोश और जूनून भरने का काम भी जोर पकड़ रहा है। अयोध्या दौरे को लेकर उद्धव ठाकरे ने रविवार को शिवसेना भवन में पार्टी पदाधिकारियों की एक बैठक ली। इस बैठक में उद्धव ने नए नारे “हर हिन्दू की यही पुकार पहले मंदिर फिर सरकार” का ऐलान किया है।


इस बैठक में अयोध्या की तैयारी में जुटे पदाधिकारियों से उद्धव ने तैयारी को लेकर जवाब-तलब किया। राम मंदिर के मुद्दे पर इस नए नारे से शिवसेना ने भाजपा के लिए मुश्किल बढ़ा दी है। पार्टी कार्यकर्ताओं से उद्धव ने कहा कि अयोध्या में अब राम मंदिर के लिए शिवसेना कूच कर चुकी है। पार्टी नए नारे के साथ आगे बढ़ेगी।


राम मंदिर के लिए जैसे वर्ष 1991 में शिवसैनिकों ने जोर लगाया था। उसी प्रकार इस बार भी वे अयोध्या में जोर लगाएंगे। 25 नवंबर को अयोध्या में होने वाले उद्धव के दौरे का पूरा जिम्मा सांसद व पार्टी प्रवक्ता संजय राउत पर है, तो मुम्बई से वहां जाने वाले नेताओं की व्यवस्था की जिम्मेदारी वरिष्ठ नेता व मंत्री एकनाथ शिंदे को सौंपी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो