script

मुंबई: नर्सरी में पढ़ने वाली बच्ची से बीएआरसी स्कूल परिसर में बलात्कार, आरोपी सफाईकर्मी गिरफ्तार

locationमुंबईPublished: Nov 04, 2018 08:04:45 pm

इस संदर्भ में स्कूल में संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली…

barc school

barc school

(मुंबई): सरकार की ओर से महिलओं की सुरक्षा के लाख दावे किए जाए पर वास्तिविक हालात इसके उलट और बहुत भयानक है। स्थिति यह है कि मायानगरी मुंबई में नर्सरी में पढने वाली छोटी बच्चियां भी सुरक्षित नहीं है। यहां एक स्कूल में नर्सरी में पढने वाली बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

स्कूल में सफाई कर्मचारी है आरोपी

यह मामला मानखुर्द के ट्रांबे स्थित मुंबई के प्रतिष्ठित भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र (बीएआरसी) स्कूल से सामने आया है जहां पर नर्सरी में पढ़ने वाली तीन वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार किया गया। ट्रांबे पुलिस ने इस मामले में स्कूल के सफाई कर्मचारी को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम नीलेश निवृति गायकवाड़ (30 ) है। आरोपी नीलेश बीएआरसी स्कूल क्रमांक 2 में साफ़ सफाई का काम करता है।

 

स्कूल ने किया किसी भी तरह की घटना होने से इंकार

एक नवंबर की दोपहर घटना के बाद बच्ची ने घर पहुंच कर अपनी मां को सब बताया, जिसके बाद लड़की की मां ने तुरंत स्कूल के प्रिंसिपल से संपर्क किया, लेकिन स्कूल ने घटना से ही कथित तौर पर साफ इनकार कर दिया। इसके अगले दिन लड़की की मां ने ट्रांबे पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। जानकारी के मुताबिक जिस जगह घटना को अंजाम दिया गया, वहां किसी भी तरह का सीसीटीवी कैमरा नहीं है। इस संदर्भ में स्कूल में संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली।

ट्रेंडिंग वीडियो