scriptपुणे: नशे में धुत कार चालक ने कई लोगों को मारी टक्कर, मासूम को 800 मीटर तक घसीटा, दर्दनाक मौत! | Pune drunk car driver hits several people drags child to death in Pimpri-Chinchwad | Patrika News
मुंबई

पुणे: नशे में धुत कार चालक ने कई लोगों को मारी टक्कर, मासूम को 800 मीटर तक घसीटा, दर्दनाक मौत!

Pune Car Accident: एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी चालक के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच चल रही है।

मुंबईAug 11, 2023 / 06:29 pm

Dinesh Dubey

pune_car_accident.jpg

पिंपरी-चिंचवड में कार ने स्कूटर को मारी टक्कर, बच्चे की मौत

Pune Pimpri-Chinchwad News: महाराष्ट्र के पुणे जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना घटी है। पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) इलाके में जहां नशे में धुत एक कार चालक ने कई लोगों को टक्कर मारने के बाद भागने की कोशिश में एक मासूम को करीब एक किलोमीटर तक घसीटा। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
मिली जानकारी के मुताबिक, पिंपरी-चिंचवड इलाके के दिघी-आलंदी रोड पर यह घटना घटी है। जहां एक तेज रफ्तार कार ने कुछ लोगों को उड़ा दिया। इसमें सात साल के एक बच्चे की मौत हो गयी है। आरोप है कि दुर्घटना के बाद आरोपी चालक ने कार नहीं रोकी और सात वर्षीय पार्थ प्रणव भोसले को करीब 800 मीटर तक घसीटता गया।
यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र: 17 महीने बाद जेल से बाहर आएंगे पूर्व मंत्री नवाब मलिक, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मिली बेल

इस मामले में दिघी पुलिस ने 40 साल के राहुल तापकीर को हिरासत में लिया है। पार्थ और उसकी मां स्कूटी से चारहोली चौक से दिघी की ओर जा रहे थे। तभी आरोपी की कार ने स्कूटर को जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में मां गंभीर रूप से घायल हो गई और बेटे पार्थ की मौत हो गई। यह घटना रात करीब 10 बजे की है।
पुलिस के अनुसार, हादसे में जान गंवाने वाले पार्थ अपनी मां के साथ स्कूटी से सर्विस रोड से दिघी की ओर जा रहे थे। तभी आरोपी राहुल ने तेज रफ्तार कार से उन्हें टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी गिर गई। हादसे के बाद पार्थ की मां कार के बगल गिरी जबकि पार्थ कार के नीचे फंस गया. गंभीर चोटों के कारण पार्थ की मौके पर ही मौत हो गई।
इस बीच गुस्साए नागरिकों ने आरोपी राहुल की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद उसे दिघी पुलिस को सौंप दिया गया। दिघी थाने के पुलिस अधिकारी ने बताया कि राहुल के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस हादसे के अन्य पीड़ितों का भी बयान दर्ज कर रही है। खबर है कि राहुल ने कुछ और लोगों को अपनी कार से टक्कर मारी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Mumbai / पुणे: नशे में धुत कार चालक ने कई लोगों को मारी टक्कर, मासूम को 800 मीटर तक घसीटा, दर्दनाक मौत!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो