scriptpolitics : कोरोना नियंत्रण के लिए मशहूर वर्ली पैटर्न की खुलने लगी पोल, भाजपा नेता किरीट सोमैया ने दिखाया वीडियों | politics : loop hole in worli pattern , kirit blame to state govt. | Patrika News
मुंबई

politics : कोरोना नियंत्रण के लिए मशहूर वर्ली पैटर्न की खुलने लगी पोल, भाजपा नेता किरीट सोमैया ने दिखाया वीडियों

जिस वर्ली पैटर्न(worli pattern) को लेकर राज्य सरकार ( maharashtra government) बड़े-बड़े दावे कर रही है। वह खोखला पैटर्न, वाकई में यहां की दशा बहुत ही बेकार है। यहां मरीजों (corona patient) की दशा नहीं बल्कि दुर्दशा हो रही है। शौचालय(toilet) बाहर बह रहा है । रहने , खाने-पीने और साफ-सफाई आदि की व्यवस्था बिल्कुल नहीं है। किरीट( kirit somaiya) ने कहा कि सरकार वर्ली पैटर्न को लेकर अपनी पीठ थपथपा रही है लेकिन वास्तविकता कुछ और है।

मुंबईMay 17, 2020 / 11:34 pm

Ramdinesh Yadav

politics : कोरोना नियंत्रण के लिए मशहूर वर्ली पैटर्न की खुलने लगी पोल, भाजपा नेता किरीट सोमैया ने दिखाया वि़डियों

politics : कोरोना नियंत्रण के लिए मशहूर वर्ली पैटर्न की खुलने लगी पोल, भाजपा नेता किरीट सोमैया ने दिखाया वि़डियों

मुंबई। कोरोना महामारी के बीच मरीजों के इलाज और कोरोना को नियंत्रित करने के मामले चर्चित वर्ली पैटर्न पर भाजपा ने सवाल उठाया है । भाजपा ने यहां कोरोना मरीजों को सुविधाओं के लिए मजबूर बताते हुए वास्तविक स्थिति से रूबरू कराने वाला विडिओ जारी किया है । यह विधानसभा क्षेत्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे व मंत्री आदित्य ठाकरे का चुनाव क्षेत्र होने की वजह से खूब चर्चा में रही है।
भाजपा के वरिष्ठ नेता किरीट सोमैया ने रविवार को वर्ली पैटर्न की पोल खोल दी। पोद्दार हॉस्पिटल में किरीट ने दौरा किया। और वहां मरीजों की दशा और उनकी व्यवस्था को लेकर एक वीडियो भी जारी किया है। किरीट ने आरोप लगाया है कि जिस वर्ली पैटर्न को लेकर राज्य सरकार बड़े-बड़े दावे कर रही है। वह खोखला पैटर्न, वाकई में यहां की दशा बहुत ही बेकार है। यहां मरीजों की दशा नहीं बल्कि दुर्दशा हो रही है। शौचालय बाहर बह रहा है । रहने , खाने-पीने और साफ-सफाई आदि की व्यवस्था बिल्कुल नहीं है। किरीट ने कहा कि सरकार वर्ली पैटर्न को लेकर अपनी पीठ थपथपा रही है लेकिन वास्तविकता कुछ और है। इस वीडियो के माध्यम से लोगों के सामने सच लाने में प्रयास किया है । यहां मरीजों को तकलीफ बड़ी है। सरकार इसे कब समझेगी। मुम्बई को कोरोना से मुक्त कराने के लिए अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है।
बतादें शुरुआती दौर में वर्ली क्षेत्र में बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। लेकिन आदित्य का क्षेत्र होने से हो रही बदनामी के चलते सरकार ने जोर दिया। मनपा ने क्षेत्र पर कड़ी निगरानी की और तेजी से मरीज़ों के इलाज की प्रक्रिया शुरू की गई। अब मरीजों की संख्या बहुत कम हो गई है। पिछले कुछ दिनों से वहां कोरोना मरीज नहीं मिले हैं। सरकार ने इसे वर्ली पैटर्न बताया। और इसी पैटर्न को राज्य के अन्य क्षेत्रों में भी कोरोना नियंत्रण के लिए लागू करने का फैसला किया है ।

Hindi News/ Mumbai / politics : कोरोना नियंत्रण के लिए मशहूर वर्ली पैटर्न की खुलने लगी पोल, भाजपा नेता किरीट सोमैया ने दिखाया वीडियों

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो