मुंबई:एचडीएफसी के लापता वाइस प्रेसिडेंट संघवी का शव मिला,पुलिस जांच में हुआ यह बड़ा खुलासा

Prateek Saini

Publish: Sep, 10 2018 03:26:55 PM (IST)

मामले की जांच की जा रही है...

(मुंबई): पांच सितंबर से गायब चल रहे एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ संघवी के केस में एक नया मोड आया है। सिद्धार्थ की हत्या की बात सामने आ रही है। इस मामले की जांच में लगी पुलिस ने सिद्धार्थ का शव बरामद किया है। वहीं पुलिस की ओर से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए सरफराज शेख ने पुलिस पूछताछ मेें यह बात कबूली की उसने शव को ठिकाने लगाने का काम किया था।


आॅफिस से नहीं लौटे थे घर

पुलिस ने गत पांच सितंबर से लापता एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ संघवी का शव सोमवार को बरामद किया है। पुलिस ने इस मामले में सरफराज शेख नामक आरोपी को गिरफ्तार किया है। मामले की जांच की जा रही है। संघवी 5 सितंबर को रात मुंबई के परेल स्थित अपने कमला मिल्स ऑफिस से घर के लिए रवाना हुए थे लेकिन रात दस बजे तक घर नहीं पहुंचे तो उनकी पत्‍नी पुलिस में गुमशुदगी का केस दर्ज कराया। अगले दिन उनकी कार कोपर खैराना से बरामद की गई थी। कार में खून के धब्‍बे पाए गए थे।


चार लोग पुलिस हिरासत में

पुलिस के अनुसार संघवी पर उनके ऑफिस की पार्किंग में किसी धारदार हथियार से हमला किया गया था। उनके गायब होने के बाद से ही उनका मोबाइल फोन ऑफ था। नवी मुंबई के डीसीपी तुषार दोषी के अनुसार, शेख ने बताया कि उसने सिद्धार्थ की हत्‍या नहीं की है केवल शव को ठिकाने लगाया था। नवी मुंबई पुलिस ने शेख को आगे की जांच के लिए मुंबई पुलिस के हवाले कर दिया है। शेख की गिरफ्तारी और शव को ठिकाने लगाने के कबूलनामे के बाद पुलिस हत्या के ऐंगल से मामले की जांच कर रही है । पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया है ।

More Videos

Web Title "Missing HDFC's Vice President Sanghvi's dead body found"